बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में देखा जाए तो सलमान खा’न और महेश भट्ट दोनों का ही नाम काफी बड़ा है। एक तरफ जहां महेश भट्ट बॉलीवुड में सबसे बड़े डायरेक्टर के रूप में जाने जाते हैं। तो वहीं, सलमान खा’न भी एक सुपरस्टार का मुकाम हासिल कर चुके हैं। दोनों ही अपनी अपनी जगह काफी फेमस हैं। लेकिन हाल ही में एक खु’ला’सा हुआ है कि महेश भट्ट की बेटी खा’न परिवार की बहु बनना चाहती थीं। खा’न परिवार का हिस्सा बनने के लिए महेश भट्ट की बेटी ने सब कुछ किया लेकिन वह बन न सकीं।

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े डायरेक्टर महेश भट्ट की दो बेटियां हैं। एक आलिया तो दूसरी पूजा भट्ट, आलिया को तो आप सभी जानते ही हैं। फिलहाल हम बात कर रहे हैं पूजा भट्ट की, आपको जानकार हैरानी होगी कि एक समय में पूजा भट्ट और सलमान खा’न के भाई सोहेल खा’न एक दूसरे की मोहब्बत में डू’बे हुए थे, दोनों इस कदर प्यार में गि’र गए थे कि शादी भी करने वाले थे।

शादी करने के लिए दोनों पूरी तरह तैयार थे। लेकिन अचानक से कुछ ऐसा हुआ कि दोनों का ये रिश्ता क’मजोर होता चला गया और धीरे धीरे पूरी तरह टू’ट गया। जिसके बाद सोहैल ख़ा’न ने सीमा नाम की एक लड़की के साथ शादी करली और अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाया। दोनों के दो बच्चे भी हैं। जिनमें एक का नाम निर्वाण है और दूसरे का योहान।

वहीं, दूसरी ओर पूजा भट्ट ने भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश की और साल 2003 में मनीष मखीजा से शादी करली। मौजूदा समय में सोहैल और पूजा दोनों ही अपने काम में आगे बढ़ चुके हैं। फिल्मों की बात करें तो आखरी बार सोहैल खा’न को सलमान खा’न के साथ फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में देखा गया था। वहीं, अगर पूजा भट्ट की बात करें तो वह अब तक कई बड़ी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुकी हैं।

error: Content is protected !!