बॉलीवुड: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर ख़ान इन दिनों तुर्की में हैं. इसको लेकर बहुत सी बातें सोशल मीडिया पर हुई हैं लेकिन हम उन ग़ैर-ज़रूरी बकवास बातों में पड़ने की बजाय कुछ अच्छी बातें करते हैं. दोस्तों आमिर ख़ान बॉलीवुड के उन चंद अभिनेताओं में से एक हैं जो अपनी फ़िल्म के लिए अपना रहन सहन से लेकर सब चेंज कर लेते हैं. जैसा लुक फ़िल्म में चाहिए वैसा लुक वो जीते हैं. इन दिनों चर्चा हो रही है उनकी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की.

ये फ़िल्म एक आम सिख इंसान की कहानी है. आमिर इस फ़िल्म में ‘लाल सिंह चड्ढा’ का किरदार निभा रहे हैं जबकि करीना कपूर उनकी पत्नी मीनल चड्ढा का किरदार निभाएँगी. इस फ़िल्म को दिसम्बर 2020 में रिलीज़ होना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से अब ये दिसम्बर 2021 में रिलीज़ होगी. असल में कुछ रोज़ पहले आमिर ख़ान की तस्वीर तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैयब एर्दोआन की पत्नी के साथ वायरल हुई थी. अब आमिर के फैन्स ये जानना चाह रहे हैं कि आमिर वहाँ क्यूँ गए हैं.

तो असल बात ये है कि आमिर अपनी फ़िल्म को लेकर काफ़ी सीरियस थे और भारत में कोरोना वायरस का क़हर कम होने का नाम नहीं ले रहा तो इस फ़िल्म का प्रोडक्शन तुर्की में किया जा रहा है. पहले इसकी शूटिंग चंडीगढ़ और कोलकाता में हो चुकी है. दर्शकों को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है क्यूंकि इस फ़िल्म में आमिर का लुक लीक हो चुका है. आमिर के इस लुक की मीडिया में बहुत तारीफ़ भी हुई है, अब देखते हैं कि इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म के लिए लोगों की उत्सुकता कैसे कैसे और बढ़ती है.