बीते कई महीनों से फिल्म और टीवी इंड’स्ट्री को एक के बाद एक झ’टका मिल रहा है। अब छोटे पर्दे को एक और बड़ा झ’टका लगा है। खबर है कि ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम करने वाली अभिनेत्री जरीना रोशन खा’न का नि’धन हो गया है। कहा जा रहा है कि 54 साल की जरीना खा’न कार्डि’यक अरे’स्ट यानी दिल के दौरे के चलते दुनिया से रुख’सत कर गईं हैं। कुमकुम भाग्य के सितारों के साथ साथ टीवी जगत के और भी कई एक्टर्स ने जरीना खा’न की मौ’त पर शो’क जताया है।

यूं तो जरीना खा’न ने फिल्मों ने भी काम किया है लेकिन उन्हें पहचान सीरियल्स से ही मिली। कुमकुम भाग्य के साथ-साथ यह रिश्ता क्या कहलाता है में उन्होंने ज़बर’दस्त किरदार निभाया है, जो लोगों को खूब पसंद भी आया, लेकिन अब जरीना खा’न के अचानक नि’धन से सभी लोग है’रान हो गए हैं। कुमकुम भाग्य के लीड सृति झा और शब्बीर अहलुवालिया ने एक्टर्स के नि’धन पर पोस्ट शेयर किया है। सृति ने इस मौके पर जरीना खा’न के साथ फोटो और वीडियो शेयर कर दु:’ख जताया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में ब्रेकिं’ग हा’र्ट इमोजी भी लगाई है।
Zareena-Sriti-Shabbir
इसके साथ ही शब्बीर अहलुवालिया ने भी जरीना रोशन खा’न के साथ एक तस्वीर साझा की है। इसके साथ कै’प्शन में लिखा है, “ये चांद सा रोशन चेहरा…” इस फोटो में शब्बीर जरीना खा’न को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सृति और शब्बीर के अलावा कुमकुम भाग्य के और भी एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर जरीना खा’न के नि’धन पर दुः’ख व्य’क्त किया है। टीवी सितारों के साथ ही आम लोगों ने भी एक्टर्स के पोस्ट पर कॉमेंट कर जरीना रोशन खा’न को श्रद्धां’जलि दी।