कमाल रा’शिद ख़ा’न यानि KRK और विवा’दों का साथ चो’ली दामन का है। अगर कोई विवाद न हों तो KRK अपने आप भी विवा’दों की वज’ह बना लेते हैं। एक बार फिर KRK एक विवा’दों का हि’स्सा बन चु’के हैं। इस बार ये विवा’दों KRK के पास ख़ुद ही आया है। दरअसल KRK पर एक मॉडल ने लगा दिया है रे’प का आरो’प। KRK पर ये आरो’प लगाने वाली महिला एक फ़ि’टनेस मॉडल हैं। उन्होंने सोमवार को KRK के नाम पर एक FIR द’र्ज करवायी है।

अब इस FIR में क्या कहा गया है और KRK पर ये इ’ल्ज़ाम किस तरह लगा है इस बारे में कोई बात साम’ने नहीं आयी है। सोशल मीडिया में इस FIR की कॉपी वाय’रल हो रही है। KRK इस मॉडल से कब और कैसे मिले ये भी किसी को नहीं पता है। वहीं KRK पर ये इ’ल्ज़ाम किस तरह लगा है इस पर भी किसी तरह का ब’यान मॉडल की ओर से नहीं आया है। आमतौर पर हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाले KRK इस माम’ले पर चु’प्पी सा’धे हुए हैं। पिछले दिनों KRK ने सलमान ख़ा’न की फ़िल्म ‘राधे’ का रिव्यू करके उसे बे’कार क़’रार दिया था।

इसके बाद सलमान की कम्पनी ‘बिंग ह्यूमन’ और सलमान को लेकर कई आपत्तिजनक बात करने के कारण सलमान की ओर से KRK पर दा’वा किया गया था। इसके बाद भी KRK लगाता’र सलमान ख़ा’न के ख़िला’फ़ बात करते ही रहे। सलमान ख़ा’न के साथ इस तरह भि’ड़ने के बाद KRK और मीका सिंह में भी इसी माम’ले को लेकर सोशल मीडिया में ही कहा सुनी हो गयी थी। इसके बाद से KRK दुबई में ही हैं। अब इस के’स का उनके ऊपर क्या असर होता है और वो इस मामले में क्या ब’यान देते हैं या नहीं देखने की बात होगी।

error: Content is protected !!