एक्टर, प्रड्यूसर क़माल आर ख़ान अपने अलग अंदाज़ की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। उनके निशाने पर कोई ना कोई बॉलीवुड का सितारा आता ही रहता है। वो बिना किसी लिहाज़ के किसी के भी बारे में अपने विचार सोशल मीडिया में पोस्ट करते हैं। यही नहीं आने वाली नयी फ़िल्मों के रिव्यू भी KRK हमेशा पोस्ट करते हैं। उनके सोशल मीडिया में कई फ़ैन हैं यही नहीं जब- जब भी उनका मन होता है वो किसी न किसी बॉलीवुड स्टार से पंगा लेने में देरी नहीं करते।

इस बार क़माल आर ख़ान के निशाने पर आयीं हैं कोरियोग्राफर, एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर फ़राह ख़ान। बता दें कि फ़राह ख़ान के ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक बनाए जाने की ख़बर है। और यह भी कहा जा रहा है कि फराह ख़ान के इस प्रोजेक्ट को गोलमाल सीरीज़ और कई अन्य सुपरहिट फ़िल्मों के डायरेक्टर रोहित शेट्टी प्रोड्यूस करने वाले हैं। प्राप्त ख़बर के अनुसार फ़राह ख़ान इस प्रोजेक्ट में रितिक रोशन और अनुष्का शर्मा को कास्ट करने वाली हैं।

बता दें कि क़माल आर ख़ान ने फ़राह ख़ान के इसी अपकमिंग प्रोजेक्ट पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है। जिसके बाद फ़राह ख़ान ने क़माल आर ख़ान को ब्लॉक कर दिया। क़माल आर ख़ान का यह ट्वीट बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। बता दें कि क़माल आर ख़ान ने लिखा है, “फ़राह ख़ान ने मुझे ब्लॉक कर दिया। क्योंकि मैंने कहा था कि फ़िल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ जब रिलीज़ हुई थी, तो वह फ्लॉप हो गई थी। यह दर्शाता है कि वह मानसिक रूप से परेशान हैं और वह सिर्फ़ वाहियात और डिज़ास्टर फ़िल्में ही बना सकती हैं। उनको, रितिक रोशन और रोहित शेट्टी को शुभकामनाएं।”

क़माल आर ख़ान का यह ट्वीट बहुत सुर्ख़ियां बटोर रहा है। वैसे भी क़माल आर ख़ान सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा लिखते ही रहते हैं, या फिर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिससे वह सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। वैसे फ़राह ने उन्हें ब्लाक करके उनकी बोलती तो बंद कर ही दी है। अब देखना ये होगा कि फ़राह की आने वाली फ़िल्मों पर KRK अपनी ये खीज निकालेंगे या नहीं।