बिग बॉस से हाल ही में बाहर हुईं कोयना मित्रा ने बाहर आते ही शो के ख़िलाफ़ कई बयान दिए यही नहीं उन्होंने तो शो के होस्ट सलमान ख़ान पर भी भेदभाव करने का आरोप लगाया है।कोयना शो में रहते हुए कई कंटेस्टेंट से नाराज़ चल रही थीं जिसमें ख़ुद को पंजाब की कैटरीना कहने वाली शहनाज़ कौर, आरती और सिद्धार्थ डे से वो ख़ासी नाराज़ थीं।

शो में शहनाज़ ने कोयना की नक़ल करते हुए उन्हें डरावनी और ग़ुस्सैल बताया था। ऐसे में कोयना ने जब उन्हें कुछ बातें कहीं और सलमान के सामने इस बात की शिकायत की तो सलमान ने शहनाज़ का सपोर्ट किया जिससे कोयना काफ़ी नाराज़ नज़र आयीं। इसके बाद ही कोयना शो से बाहर भी हो गयीं। यूँ तो कोयना को बाहर करते समय ये कहा गया कि उन्हें कम वोट मिले हैं लेकिन कोयना का कहना है कि उन्हें जनता ने नहीं बल्कि सलमान और चैनल ने बाहर  किया है।

कोयना ने आगे कहा कि शो में सलमान उन्हें सही बातों पर भी सपोर्ट नहीं किए बल्कि वो ग़लत का साथ लेते रहे। कोयना ने कहा कि सलमान ने चीखने-चिल्लाने वालों को सपोर्ट किया। जब कोयना ने सलमान से सवाल किया कि क्या दूसरों का मज़ाक़ उड़ाना और उन्हें नीचा दिखाना मनोरंजन है? या अपनी डिग्निटी बनाकर रखना और सही बातों के लिए स्टैंड लेना जनता को पसंद आएगा। इस पर सलमान ने कहा कि “इन चीज़ों के लिए ये शो नहीं है”

सलमान के इस बयान पर कोयना का कहना है कि जब सलमान ने ख़ुद स्वीकार कर लिया कि ये शो डिग्निटी का नहीं है तो वो समझ गयी कि उन्हें क्यों निकाला गया। वहीं कोयना ने ये भी कहा कि “सलमान को इंडिपेंडेंट और स्ट्रोंग माइंड वाली लड़कियाँ पसंद नहीं हैं”। कोयना ने कहा कि वो शो से बाहर आकर ख़ुश हैं क्योंकि वो बाक़ी लोगों की तरह किसी शो के लिए ख़ुद को बदल नहीं सकतीं और न ही उनकी तरह फ़ेक हो सकती हैं”

कोयना ने कहा कि जब बाहर आकर वो हाल ही में शॉपिंग मॉल में शॉपिंग के लिए गयीं तो मिलने वाले सभी ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया और कहा कि उन्हें कोयना बहुत पसंद आयी। यही नहीं वो
लोग कोयना के बाहर होने से दुखी भी थे। इससे कोयना को पता चला कि लोगों को भी फ़ेकनेस देखना पसंद नहीं है। कोयना का कहना है कि वो जैसे भी रहीं उनके मम्मी पापा को उन पर गर्व है और यही उनके लिए बड़ी बात है।

वहीं सलमान ख़ान ने कोयना के इन बयानों का अपने ही अन्दाज़ में जवाब दिया है। जी हाँ, सलमान ने कोयना के लगाए आरोपों और कोयना को किया है इग्नोर। सलमान ने इस पूरी बात में किसी भी तरह का कोई रीऐक्शन नहीं दिया है और ये भी कहा जा सकता है कि अब सलमान को ये आदत हो चुकी है कि उन पर इस तरह के इल्ज़ाम लगते रहें। हर सीज़न में कोई न कोई कंटेस्टेंट किसी न किसी बात पर सलमान के रवैए से नाराज़ दिखता है और बाहर होने के बाद उन पर इस तरह के इल्ज़ाम भी लगाता ही है।