बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपर स्टार सलमान ख़ान को ट्रोल करने की कोशिश कई बार कुछ बिकाऊ एंकर कर चुके हैं लेकिन सलमान के फैन्स उल्टा ही उन लोगों को ट्रोल कर देते हैं. कुछ ऐसा ही हाल ही में भी हुआ जब एक एंकर ने सलमान के बारे में ग़लत तरह से बात की. सलमान भी एक इंसान हैं और पब्लिक पर्सनालिटी होने के नाते उनकी आलोचना की जा सकती है लेकिन हर चीज़ की एक सीमा होती है. हालाँकि एंकर अर्नब गोस्वामी ने जब सलमान का नाम लिया तो उसका तरीक़ा बहुत लोगों को ठीक नहीं लगा.

एक तरफ़ जहाँ ज़बरदस्ती के मामलों में सलमान को घेरने की कोशिश एक एंकर कर रहा है वहीं दूसरी ओर उन्हें इससे ज़रा भी फ़र्क़ नहीं पड़ रहा है. लॉक डाउन और कोरोना वायरस के दौरान भी सलमान कुछ न कुछ ऐसा कर रहे हैं जो उन्हें और मज़बूत कर रहा है. सलमान ने शुरू में लॉक डाउन जब हुआ तो अपनी आवाज़ में कुछ गाने रिकॉर्ड किये और YouTube पर अपलोड किए जिन्हें काफ़ी कामयाबी मिली.

अब ख़बर है कि सलमान ने अपनी जिम्नास्टिक कम्पनी खोल ली है. इसका नाम है “बीइंग स्ट्रोंग”, इसके प्रमोशनल वीडियो में सलमान वर्क आउट करते हुए नज़र आ रहे हैं. सलमान ने दिल्ली में अपना जिम भी खोल लिया है. इस जिम का उद्घाटन 18 सितम्बर को हुआ. इस जिम का नाम है “सलमान ख़ान जिम”. सलमान जिस तरह से अपने बिज़नस का दायरा बढ़ा रहे हैं उससे साबित हो रहा है कि वो एक सुपरस्टार तो हैं ही, साथ ही शानदार बिज़नस मैन भी हैं.