‘कॉफी विद करण’ में गौरी खा’न ने किया पति की बुरी आदतों का खु’लासा, बोलीं “मैं नहीं चाहती…”

मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर का टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ काफी सुर्खियों में है। ये शो का सातवां सीजन है, और हर सीजन की तरह इस सीजन को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। हाल ही में शो का 12वां एपिसोड अपलोड हुआ है। इस एपिसोड में बॉलीवुड के किंग खा’न की पत्नी गौरी खा’न अपनी कुछ सहेलियों के साथ शामिल हुईं। बता दें कि उनके साथ साथ ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ की स्टार्स भी शो में देखने को मिली।

जैसा की आप सभी जानते हैं, करण के इस शो में सेलेब्स अक्सर खु’लासे करते हैं। तो इस दौरान गौरी खा’न ने भी अपने पति शाहरुख खा’न को लेकर बड़ा खु’लासा किया। उन्होंने बताया है कि शाहरुख की कुछ आदतें हैं जो वो नहीं चाहती की उनके बच्चों में भी आए। रैपिड-फायर राउंड में, गौरी खा’न ने अपने सुपरस्टार पति शाहरुख खा’न की सबसे बु’री आदतों का खु’लासा किया।

इस दौरान करण जौहर उनसे सवाल करते हैं कि “शाहरुख की कौन सी अच्छी आदतों को वो चाहती हैं उनकी बच्चों में हों?” इस सवाल के जवाब में गौरी कहती हैं कि “वेल, मुझे खुशी है कि उनके पास कोई ऐसा गुण नहीं हैं, जिसमें गुणवत्ता नहीं हो। वे कभी टाइम पर नहीं होते, वे समय के पाबंद हैं और वे 100 घंटे बाथरूम में नहीं बिताते हैं. इसलिए मुझे खुशी है कि उनके पास ये नहीं हैं।”

इसके साथ ही गौरी ने एक और खु’लासा किया। वह बताती हैं कि “शाहरुख को टीवी देखने और यहां तक कि कभी-कभी अपने बाथरूम में बैठकर किताबें पढ़ने में मजा आता है। वे मल्टी-टास्किंग हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गौरी खा’न के साथ एक्टर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और एक्टर चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे भी शो का हिस्सा बनी थीं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!