अपनी आवाज से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाले सिंगर केके आज हम लोगों के बीच मौजूद नहीं हैं। हाल ही में कोलकाता में एक लाइव परफॉर्मेंस के दौरान उनका नि’धन हो गया। हालांकि इस तरह से अचानक हुई मौ’त पर बंगाल पु’लिस जां’च कर रही है। जां’च के बीच अब दि’वंगत अभिनेता ओमपुरी की एक्स वाइफ नंदिता पुरी का एक ऐसा बयान सामने आया है, जिसने लोगों को है’रान कर दिया है। अपने इस बयान में उन्होंने केके की मौ’त का जिम्मेदार कोलकाता को बताया है।

उनका कहना है कि बंगाल सरकार और प्रशासन केके की मौ’त की जिम्मेदार है। उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी बातों को लोगों तक पहुंचाया है। जिसके बाद अब नंदिता के साथ साथ केके के फैंस भी इस मामले में सीबीआई जां’च की मां’ग कर रहे हैं। अपने इस पोस्ट में नंदिता का कहना है कि कोलकाता ने केके की ह’त्या करदी।

उन्होंने लिखा कि “पश्चिम बंगाल पर शर्म आती है। कोलकाता ने केके की ह’त्या कर दी और अब सरकार इसे कवर करने की कोशिश कर रही है। नजरुल मंच पर कोई सा’वधानी नहीं ब’रती गई। ढाई हजार लोगों की क्षमता वाले ऑडिटोरियम में कैसे सात हजार लोग आ गए। एसी काम नहीं कर रहा था, सिंगर ने चार बार शि’कायत की। दवाइयों की कोई सुविधा नहीं थी और न कोई फर्स्ट एड था।”

इसके साथ ही उन्होंने सीबीआई जां’च की मां’ग करते हुए कहा कि “सीबीआई जां’च होनी चाहिए तब तक बॉलीवुड को कोलकाता में परफॉर्म करने को लेकर बा’यकॉ’ट करना चाहिए।” इस पोस्ट को पढ़ने के बाद केके के कुछ फैंस भी नंदिता का समर्थन कर रहे हैं। हालांकि पु’लिस अपनी जां’च में जुटी हुई हैं। लेकिन अभी तक इस मामले में कोई बड़ी बात सामने नहीं आई है।

error: Content is protected !!