केके की मौ’त को लेकर अब होगा खु’ला’सा, कोलकाता हाई को’र्ट ने दी…

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके की मौ’त ने सबको है’रान कर रखा है। लाइव शो के दौरान अचानक से हुई मौ’त को लेकर लोगों के मन में कई सवाल हैं। संभव है कि अब इन सवालों के जवाब जल्दी ही लोगों को मिलेंगे क्योंकि कलकत्ता उच्च न्यायालय द्वारा केके की मौ’त के लिए जां’च करने के लिए सीबीआई जां’च की इजाजत मिलने वाली है। जिसके बाद अब सब कुछ सामने आ जाएगा। सबका मानना है की केके की मौ’त के जिम्मेदार वो कॉलेज है, जहां वह अपना आखरी प्रोग्राम करने गए थे।

याचिकाकर्ता के अनुसार केके के अं’तिम संगीत कार्यक्रम में कुप्र’बं’धन हुआ था। जिसकी वजह से ही केके की मौ’त हुई है। 31 मई की रात को केके अपना प्रोग्राम करने पहुंचे थे। इस दौरान ही उनको कुछ परे’शानी हुई। जिसके बाद वह अपने होटल के कमरे में गए, वहां उनकी हालत और ज्यादा ख’राब हो गई और वह गि’र गए। तभी उनको जल्दी जल्दी में अस्पता’ल ले जाया गया।

अस्प’ताल पहुंचते-पहुंचते ही केके ने दम तो’ड़ दिया। डॉक्टर ने देखते ही उनको म’रा हुआ घोषित कर दिया। उनकी मौ’त के बाद से ही कई सवाल उठाए जा रहे हैं। बता दें कि उनकी बॉडी का पो’स्टमा’र्टम और रासायनिक विश्लेषण भी किया जा चुका है। जिसकी रिपोर्ट सामने आने से पता चलता है कि उनकी मौ’त “मायोकार्डियल इंफार्क्शन” के कारण हुई है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर हर किसी ने उनकी तस्वीर शेयर कर शो’क व्यक्त किया। सिर्फ उनके फैंस ने ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सितारों ने भी उनके म’रने पर शो’क व्यक्त किया। गोरतलब रहें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनकी मौ’त पर दुख जताया। लेकिन अगर बात करें उनके करियर की तो उन्होंने अब तक कई बड़े गानों को अपनी आवाज़ दी है।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!