केके के पार्थिव शरीर को कोलकाता से मुंबई लाया गया, अंति’म सं’स्कार के लिए..

मशहूर गायक केके का पार्थिव शरीर कोलकाता से मुंबई पहुँच गया है. कल उनकी एक कॉन्सर्ट परफॉरमेंस के बाद अचानक तबियत बिगड़ने के बाद मौ’त हो गई थी. उनकी पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नथ था. उन्हें केके के नाम से जाना जाता है. वो 53 वर्ष के थे. उन्हें रात करीब साढ़े दस बजे कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएमआरआई) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। केके के निध’न से पूरी इंडस्ट्री में शो’क की लहर है।

उनकी मौ’त की ख़बर पर ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने अफ़सोस जताया. उन्होंने कहा,”प्रिय केके .. जल्दी क्या है दोस्त ..आप जैसे प्रतिभाशाली गायकों और कलाकारों ने इस जीवन को और अधिक सहने योग्य बना दिया.” ऋतिक रोशन ने भी मशहूर गायक को श्रद्धांज’लि दी,”केके के असामयिक जाने से स्तब्ध और दुखी हूं। वह हमेशा मेरे पसंदीदा गायक रहे हैं। आपकी कमी खलेगी। रेस्ट इन पीस”

सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शो’क सन्देश में लिखा,”जब सुंदर आवाजों को प्रवाह के साथ रोक दिया जाता है, तब यूनिवर्स जीवन रेखा को खो देती है। दो गायकों – सिद्धू मूसेवाला और केके की दुखद मौ’तों पर सदमे में। अपूरणीय क्षति से स्त’ब्ध.” महेश बाबू ने भी केके के निध’न पर शो’क व्यक्त किया,”केके के असामयिक निध’न से स्तब्ध और दुखी! हमारे बेहतरीन गायकों में से एक… उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति हार्दिक संवेदना। उनकी आत्मा को शांति मिले”

फ़िल्मी दुनिया के सभी लोगों ने केके की मौ’त पर दुःख व्यक्त किया. आम ओ ख़ास सभी लोगों को केके के इस तरह दुनिया छोड़ जाने का ग़म महसूस किया जा सकता है. आपको बता दें कि मशहूर गायक केके का कल रात अचा’नक ही दे’हांत हो गया. वो एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने कोलकाता गए थे. वो मंच पर अपना कार्यक्रम कर रहे थे लेकिन इसके बाद उनकी त’बियत बि’गड़ने लगी. केके की मौ’त से कुछ देर पहले का उनका एक वीडियो सामने आया है. उसमें वो अस्वस्थ दिख रहे हैं.

केके जल्दी जल्दी में कार्यक्रम स्थल से बाहर ले जाया गया. कुछ लोगों का आरोप है कि कार्यक्रम स्थल पर की गई व्यवस्थाएं ठीक नहीं थीं. कार्यक्रम स्थल का एसी काम नहीं कर रहा था और बहुत ज़्यादा गर्मी थी. अभी तक अधिकारिक तौर पर केके की मौ’त पर कुछ नहीं कहा जा सकता. सूत्रों की मानें तो पुलिस ने अप्राकृतिक मौ’त का मामला दर्ज किया है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए रात एक बड़ी ही दुः’ख’द ख़बर आयी है. मशहूर गायक केके का कोलकाता में नि’धन हो गया. वो 53 साल के थे, वो अपने दौर के सबसे कामयाब गायकों में से एक माने जाते थे. केके कलकत्ता में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे लेकिन अचानक उनकी त’बियत बिग’ड़ने लगी और वो गि’र गए.

गायक की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृ’त घोषित कर दिया। सिंगर की अचानक हुई मौ’त से सभी लोग शॉ’क में हैं.अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज की तरफ से नजरूल मंच में एक समारोह का आयोजन किया गया था.अधिकारियों ने बताया कि गायक को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृ’त घोषित कर दिया.

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!