बॉलीवुड में कहावत है कि दो हीरोईन कभी एक-दूसरे की दोस्त नहीं हो सकतीं, यूँ तो कई हीरोईंस ने इस बात को ग़ल’त साबित किया है लेकिन फिर भी आम तौर पर यही देखने मिलता है। बॉलीवुड में कैट फ़ा’इट का सिलसि’ला फिर शुरू हो गया है। इस बार ये कैट फ़ा’इट है दो नयी ऐक्ट्रेस में।

जी हाँ, कैट फ़ा’इट का ये सिलसिला इस बार है करन जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट्स ऑफ़ द इयर 2 की अभिनेत्री तारा सुतारिया और कबीर सिंह की लेडी लव कियारा आडवाणी के बीच। ख़’बरों की मानें तो ये कैट फ़ा’इट इतनी ब’ढ़ चुकी है कि दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराना तो दूर एक- दूसरे का चेहरा तक नहीं देखना चाहतीं।

Karan Jauhar

हाल ही में एक फ़ं’क्शन के दौ’रान मी’डिया में फोटो से’शन के समय करन दोनों को साथ बुलाकर थ’क गए लेकिन दोनों ही नहीं आयीं। यही नहीं जब फ़ं’क्शन में प’र्फ़ॉर्म करने की बात आयी तो भी ये दोनों एक- दूसरे को अवॉ’इड करने का मौ’क़ा नहीं छो’ड़ा। कियारा ने यहाँ अपनी फ़िल्म गुड न्यूज़ के गाने पर प’र्फ़ॉर्म किया।

वहीं तारा सुतारिया अपने बॉयफ़्रेंड आधा’र जै’न के साथ डान्स करती नज़र आयीं बाद में जब सभी को एक साथ प’र्फ़ॉर्म करने के लिए बुलाया गया तो दोनों को स्टेज पर आना ही पड़ा लेकिन यहाँ भी एक ने पक’ड़ा स्टेज का नोर्थ पोल तो दूसरे ने साउथ पोल

Tara Sutaria

ख़ब’रों की मानें तो तारा सुतारिया का नाम जब सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जु’ड़ रहा था उस समय उन्होंने इसी तरह आलिया भट्ट के साथ भी कैट फ़ा’इट की शुरुआत की थी लेकिन जल्द ही आलिया हो गयीं रणबीर सिंह की जो’ड़ीदार और तारा को मिल गया था सिद्धार्थ पर पूरा अधि’कार। वैसे कियारा और तारा की ये कैट फ़ा’इट कब तक जारी रहेगी इसका पता तो इन दोनों को ही है सानू की। अपने को तो मिल रही है गॉ’सिप।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *