अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर आज एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं। स्वरा भास्कर एक्टिंग की दुनिया में ज्यादा नाम नहीं कमा पाई, लेकिन उन्होंने वि’वादित बयानों महारत हासिल कर रखी है। हाल ही में उन्होंने फिर एक ऐसा बयान दिया है जिसको लेकर वह चर्चा में आ गई हैं। इस बार उन्होंने अपने बयान में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खा’न और आदित्य चोपड़ा के खि’लाफ आ’रोप लगाया है।

स्वरा भास्कर का आ’रोप है कि शाहरुख खा’न और आदित्य चोपड़ा की वजह से उनकी लव लाइफ ब’र्बाद हुई है और ये ही वजह है कि वह आज 34 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा कि “मैं शाहरुख खा’न और आदित्य चोपड़ा अपनी लव लाइफ ब’र्बाद करने के लिए जि’म्मेदार ठहराती हूं।”

उन्होंने आगे कहा कि “मैंने छोटी उम्र में फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे देखी थी, जिसमें शाहरुख ने राज को किरदार निभाया था। तभी से मैं अपनी जिंदगी में राज जैसा पार्टनर मिलने के सपने देखने लगी, लेकिन कुछ समय बाद मेरा भ्र’म टू’ट गया। आखिरकार मुझे समझ आ गया कि असली जिंदगी में कोई राज जैसा है ही नहीं। इसी वजह से मैं रिलेशनशिप के मामले में मैं अच्छी नहीं हूं।”

स्वरा ने कहा कि “मुझे लगता है कि सिंगल ही रहना ठीक है क्योंकि पार्टनर की तलाश करना कचरा छानने की तरह है।” वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर ने अपने करियर में कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। लेकिन एक्टिंग की दुनिया में अब तक ज्यादा पहचान नहीं बना पाईं। जल्दी ही स्वरा भास्कर फिल्म ‘जहां चार यार’ में नजर आने वाली हैं।

error: Content is protected !!