बॉलीवुड में कई सेलेब्स को जोड़ियां बनी और बि’गड़ी हैं, कोई हमसफर को हमेशा के लिए अपना चुका है तो कोई हमसफर का इंतजा’र आज भी कर रहा है। हाल ही में एक और जोड़ी के नाम से भी पर्दा उठा था, लेकिन अब सुनने में आया है कि ये जोड़ी भी टूट चुकी है। हम बात कर रहे हैं, बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की। कुछ समय पहले दोनों का रिश्ता सामने आया था और दोनों साथ में काफी खुश भी नजर आ रहे थे। लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप का खु’ला’सा नहीं किया था। लेकिन उनके बीच का प्यार लोगों में साफ छलकता था। वह अक्सर साथ दिखाई देते थे, सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम करने के बाद दोनों साथ में विकेशन भी मनाने पहुंचे थे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं।

अब खबरें हैं कि दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। हाल ही में सिद्धार्थ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जो उनका द’र्द बयां कर रहा है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह समुंदर के बीचों बीच हैं और उन्होंने होंने धारी वाली शर्ट और गॉगल पहन रखा है।

तस्वीर को शेयर करते हुए वह कैप्शन में लिखते हैं कि “बिना सनसाइन के एक दिन.. आप भी जानते ही होंगे.. रात।” ये कैप्शन पढ़ने के बाद फैंस ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी है। कोई उनसे सवाल पूछ रहा है तो कोई उनको दिलासा दे रहा है। इतना ही नहीं कई लोग कैप्शन को छो’ड़ उनकी तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि कियारा आडवाणी से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम आलिया भट्ट के साथ जोड़ा जाता था।

error: Content is protected !!