कियारा आडवाणी इस समय बॉलीवुड की हॉट ऐक्ट्रेस में से एक हैं उनके लाखों चाहने वाले हैं। फ़िल्म फुगली से बॉलीवुड में क़दम रखने वाली कियारा को फ़िल्म धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से पहचान मिली और उसके बाद आयी फ़िल्म कबीर सिंह ने तो कियारा की सारी मेहनत का फल उन्हें दे दिया। कबीर सिंह की प्रेमिका के रूप में कियारा का किरदार लोगों को ख़ूब भाया। इस फ़िल्म पर ख़ासी चर्चा हुई लेकिन कियारा ने अपना मुक़ाम बना लिया। इसके बाद आयी गुड न्यूज़ जिसमें वो अक्षय के साथ नज़र तो आएँ लेकिन उनकी हीरोईन नहीं थीं। पर अब वो मौक़ा भी आ गया है कियारा और अक्षय साथ नज़र आने वाले हैं फ़िल्म लक्ष्मी में।

फ़िल्म लक्ष्मी जिसका नाम पहले लक्ष्मी बम था दिवाली के मौक़े पर रीलिज़ होने वाली है। इस फ़िल्म के गीत बुर्ज ख़लीफ़ा में कियारा के हॉट अवतार को लोगों ने ख़ूब पसंद किया और रीलिज़ होते ही वो गाना सुपर हिट भी हो गया। हाल ही में कियारा अपनी माँ को करवाचौथ पर मेहंदी लगाती दिखी लेकिन वो दिन दूर नहीं जब कियात्र ख़ुद अपने हाथों में मेहंदी सजाएँगी। कियारा तो ख़ुद भले ही कुछ न कहे लेकिन साथ अक्षय जैसा को- एक्टर हो तो सारे राज़ बाहर आ ही जाते हैं। कियारा और अक्षय जब प्रमोशन के लिए आए तो अक्षय ने बातों बातों में कियारा का बड़ा राज़ खोल दिया।

Kiara- Siddharth
अक्षय कुमार ने एक बात में कियारा के लिए कहा कि ये सिद्धांतों वाली लड़की है। अक्षय की इस बात पर सभी हँसने लगे बता दें कि अक्षय ने इस बात में कियारा के बॉयफ़्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम का भी हिंट दे दिया। कियारा आडवाणी सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं और दोनों पहली बार फ़िल्म शेरशाह में दिखने वाले हैं। कियारा अपनी लव लाइफ़ को लेकर काफ़ी चुप्पी रखती हैं लेकिन अक्षय ने उनकी पोल खोल दी। कियारा और अक्षय की फ़िल्म लक्ष्मी को बॉयकॉट करने के टैग्स भी सोशल मीडिया में चल रहे हैं लेकिन इसका असर कम ही नज़र आ रहा है।