आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी बीते काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। उनकी जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। रणबीर और आलिया को एक साथ तो कई बार देखा जा चुका है। लेकिन अब दोनों पड़े पर्दे पर भी एक साथ नजर आने वाले हैं। बता दें कि रणबीर और आलिया की नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शू’टिंग ख़’त्म हो चुकी है और रिलीज होने के तैयार है। ये खुशखबरी इंस्टाग्राम पर किए गए एक पोस्ट के जरिए मिली। ये पोस्ट फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने की थी। तस्वीर में रणबीर, आलिया और आयन को एक साथ देखा जा सकता है।

फिल्म का आखरी शॉट वाराणसी में लिया गया। जिसके बाद वह तीनों वाराणसी के काशी विश्वनाथ मं’दिर गए, मं’दिर के बाहर ही तीनों ने तस्वीर क्लिक की और इसको अयान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। बताते चलें कि इस दोनों तीनों ने अपने गले में माला पहन रखी है और साथ ही माथे पर तिलक भी लगा रखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अयान ने कैप्शन भी दिया।

इस कैप्शन से पता चलता है कि इस फिल्म की शू’टिंग पूरी हो चुकी है। आयन ने लिखा कि “ब्रह्मास्त्र पर अपना पहला शॉट लेने के 5 साल बाद, और हमने आखिरकार अपना आखिरी शू’टिंग पूरी कर ली है। बिल्कुल अविश्वसनीय, चुनौतीपूर्ण, लाइफ टाइम जर्नी।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की शू’टिंग काफी लंबे समय से चल रही है। लेकिन अब लोगों का सब्र ख’त्म होता दिख रहा है।

बता दें कि आलिया भट्ट ने भी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। इस दौरान उन्होंने एक कैप्शन देकर ये भी बता दिया कि ये फिल्म कब रिलीज होने वाली है। आलिया ने लिखा कि “हमे 2018 में शू’टिंग शुरू की थी और अब… आखिरकार… ब्रह्मास्त्र (पहला पार्ट) की शू’टिंग पूरी हो गई है। मैं ये बहुत लंबे समय से कहना चाहती थी। पूरी हो गई शू’टिंग। मिलते हैं 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में।”

error: Content is protected !!