मुंबई. बिग बॉस सीज़न 14 का फ़िनाले सप्ताह चल रहा है. ज़ाहिर है अपने आख़िरी पड़ाव पर मामला बहुत तेज़ तर्रार हो चुका है. फ़िनाले से पहले घर में कविता कौशिक, रुबिना दिलैक के साथ हुई लड़ाई के बाद घर से बाहर हो गईं. कविता कौशिक ने एक एपिसोड के दौरान रुबिना के पति अभिनव को बेनक़ाब करने की धमकी दी और घर छोड़ने का फ़ैसला कर लिया. अब कविता के पति ने अभिनव शुक्ला को लेकर कुछ ऐसी बातें कही हैं जो सनसनी फैलाने वाली हैं.

कविता के पति रोनित बिश्वास ने ट्विटर प्रोफाइल पर कुछ ट्वीट्स किए हैं. उन्होंने लिखा,”मुझे लगता है कि अब सच्चाई बताने का समय आ चुका है. टीवी पर नजर आ रहा ये इंसान एक जेंटलमैन नहीं है”. उन्होंने लिखा,”अभिनव शुक्ला को ए’ल्कोहल लेने की आदत है. उसने न’शे की हाल’त में मेरी पत्नी को कई बार फोन किया है. वो मेरी पत्नी से आधी रात में मिलना चाहता था. इसके अलावा भी बहुत कुछ है जो अभिनव शुक्ला के बारे में बताया जा सकता है. एक बार तो हालत ऐसी हो गई थी कि मुझे और मेरी पत्नी को उसके खि’लाफ पुलि’स में शि’कायत दर्ज करवानी पड़ गई थी.”
https://twitter.com/ronnitb/status/1334430035546017799
एक अन्य ट्वीट में वो लिखते हैं,”ये वही इंसान है, जिसने हमसे काम की भीख मांगी है. अभिनव शुक्ला मेरे घर पर मदद मांगने आया था. वह एक फिल्म बनाना चाहता था. केवल अभिनव शुक्ला के लिए हमने उस फिल्म में काम करने के लिए कोई फीस नहीं ली. मैंने उसे अपने घर में शूटिंग करने की जगह दी. वह अपने घर पर कुछ कारणों के चलते शूटिंग नहीं कर पा रहा था. अब अभिनव शुक्ला बोल रहा है कि वो उसी महिला से बदला लेगा, वो अपने आप को मर्द कहता है. क्या ये वाकई सच है.” अभिनव के ऊपर इन आरोपों के लगने के बाद ऐसा मुमकिन है कि बिग बॉस के अंतिम पड़ाव पर उन्हें हार का सामना करना पड़े.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *