कटरीना कैफ़ और विक्की कौशल की हाल ही में शादी हुई है और उन्हें लेकर कई तरह की बातें होती हैं। विक्की कौशल जब करण के शो में आए थे तो उन्होंने अपनी शादी के बारे में भी बातें की थीं। आने वाले दिनों में कटरीना कैफ़ भी इस शो में आने वाली हैं। कटरीना के साथ शो में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नज़र आएँगे। कटरीना ने यहाँ अपनी शादी की बात भी की। उन्होंने बताया कि उन्होंने शादी में इतनी क’ड़ी सिक्यू’रिटी सिर्फ़ कोरो’ना के कारण ही रखी गयी थी।

वैसे जब कटरीना से करण ने सुहागरात पर बात की तो कटरीना ने आलिया से अलग जवाब देते हुए कहा कि सिर्फ़ सुहागरात ही नहीं बल्कि सुहागदिन भी तो हो सकता है। उनकी ये बात सुनकर मौजूद तीनों लोग ही चौं’क गए। करण जौहर को उनका ये जवाब काफ़ी पसंद आया। वैसे इस शो में कटरीना की प्रेगनेंसी की कोई बात सामने आएगी या नहीं ये तो शो आने के बाद ही पता चलेगा।

यहाँ कटरीना ने ख़ूब खुलकर बातें की। उन्होंने रैपिड फ़ायर राउंड में बताया कि वो हॉ’टनेस देखने के लिए रणवीर सिंह को फ़ॉलो करती हैं। उनकी ये बात सुनकर रणवीर तो काफ़ी ख़ुश होंगे लेकिन दीपिका का क्या रिएक्शन होगा ये देखने की बात है।वैसे विक्की ने करण के सामने ये बात भी कही थी कि उन्हें घर में कप’ड़ों के लिए जगह नहीं मिल रही है। इसके लिए ही उनकी कटरीना से ल’ड़ाई होती हैं। अब इस माम’ले में कटरीना क्या कहेंगी लोग देखना चाहते हैं।

वैसे करण सभी से ये कहते हैं कि कटरीना और आलिया की जोड़ी बनने में उनके शो का बहुत हाथ हैं। यहाँ तक कि वो इस सीजन में हर एपिसोड में अपने गेस्ट से कहते नज़र आते हैं कि उनका ये काउच काफ़ी लकी है। यहाँ जो भी कहा जाता है पूरा हो जाता है। इस बात को कहते हुए वो आलिया और कटरीना का उल्लेख करना नहीं भू’लते। इस बारे में कटरीना का क्या मानना है ये भी इस एपिसोड में सामने आ जाएगा।

error: Content is protected !!