कैटरीना की राखी ने किया सितारों का बु’रा हाल, “झाप’ड़ खा जाओगी…”

कैटरीना कैफ़ ने कई सालों में इस इंड’स्ट्री में ख़ुद को साबित किया है। कैटरीना ने अपने साथ हुए एक मज़ेदार क़ि’स्से को शेयर किया। विदेश में रही कैटरीना ने जब राखी का त्योहार पास देखा तो उन्होंने सोचा कि वो भी किसी को राखी बाँ’धेंगी। बस यही सोचकर कैटरीना ने उस समय अपने साथ काम कर रहे अक्षय कुमार को कहा कि वो उससे राखी बँ’धवा लें।

पहले तो अक्षय ने म’ना किया लेकिन जब कैटरीना नहीं मा’नी तो अक्षय ने तो सीधे यही कहा कि “कैटरीना तुम झाप’ड़ खा जाओगी।” बस फिर तो कैटरीना ने उधर ट्राई करने की बात ही सोचना छो’ड़ दिया। कैटरीना का कहना था कि वो एक फ़्रेंड या दोस्त के तौर पर किसी को राखी बाँ’धना चाहती थीं लेकिन कोई उनसे राखी बँ’धवाने को तैयार ही नहीं था।

बाद में कैटरीना ने जब एक दिन अपने सामने से अर्जुन कपूर को आते देखा तो उनके पास जाकर कैटरीना ने राखी का प्रस्ताव रखा तो अर्जुन वहाँ से भा’ग ख’ड़े हुए। कैटरीना ने बताया कि ये तब की बात है जब अर्जुन काफ़ी क्यू’ट और हैवी हुआ करते थे अब तो वो काफ़ी फ़ि’ट हैं। वैसे कैटरीना ने ये भी कहा कि वो अर्जुन को राखी बाँ’धना चाहती भी नहीं थीं लेकिन उन्होंने यूँ ही पूछा था।

उसके बाद भी जब अर्जुन सामने दिखते कैटरीना उनसे ये सवा’ल करती और वो भा’ग ख’ड़े होते। अब हमें ये तो नहीं पता कि कैटरीना को उनका राखी भाई मिला या नहीं। अगर मिला तो कौन? बस हम तो यही कहेंगे कि कैटरीना कहीं यूँ ही राखी को फ़्रेंडशिप बैंड समझकर कहीं विक्की को न बाँ’ध दें। यूँ तो विक्की के साथ रहकर कैटरीना को ये तो समझ आ गया होगा कि उन्हें किस बैं’ड में बाँ’धना है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!