कटरीना की माँ ने विक्की के माता- पिता से कही बड़ी बात, शादी के बाद…

विक्की कौशल और कटरीना कैफ़ की शादी की र’स्में चल रही हैं। जहाँ बी’ती शाम संगीत हुआ तो आज हल्दी और मेहंदी का आयो’जन है। ऐसे में सभी मेहमान इस शादी का आनंद ले रहे हैं। कोरो’ना को देखते हुए कुल 120 मेहमानों को ही बु’लाया गया है वहीं इस शादी के बाद मुंबई में भी एक पार्टी दी जाएगी जिसमें बाक़ी सभी लोगों को बु’लाया जाएगा जिन्हें यहाँ नहीं बु’लाया जा सका है।

कटरीना और विक्की की शादी में शा’मिल होने के लिए कटरीना के परिवार से भी उनकी माँ और भाई बहन आए हैं। कटरीना की माँ सभी रस्मों के दौ’रान कटरीना के साथ बनी हुई थी। फिर चाहे वो विक्की के घर में हुई देर रात वाली रस्म थी या कटरीना के साथ शादी के लिए जाना। कटरीना अपनी माँ से बहुत ज़्यादा अटैच हैं और वो उन्हें पूरे समय अपने साथ बनाए हुए हैं।

सूत्र बताते हैं कि कटरीना और विक्की शादी के बाद हनीमून के लिए मालदीव ही जाने वाले हैं। ऐसा लगता है कि इन दिनों कई देशों में को’विड के प्रतिबं’धों को देखते हुए ये नि’र्णय लिया गया है। जहाँ एक ओर ये कपल अपना हनीमून मनाने जा रहा है वहीं कटरीना की माँ ने विक्की के पेरेंट्स के सामने भी एक प्रस्ता’व रखा है। कटरीना की माँ ने बेटी के सास- ससुर को लंदन इन्वा’इट किया है।

विक्की के माता- पिता ने भी अपनी सम’धन की बात को न ठु’कराते हुए कहा है कि वो नए साल की शुरुआत में वहाँ ज़’रूर आएँगे। विक्की के माता- पिता इस शादी से बहुत ख़ुश हैं। विक्की के पिता शादी की तैयारियों के बीच सड़’क पर मीडिया को दिखे थे और उनके चेहरे की ख़ुशी अल’ग ही नज़’र आ रही थी। कटरीना जिस तरह अपनी माँ की क़’द्र करती हैं वैसे ही विक्की के पेरेंट्स का भी आ’दर करती हैं।

बचपन से पूरे परिवार के लिए तर’सी कटरीना के लिए विक्की का परिवार एक सपने की तरह है। यहाँ उन्हें हर रिश्ते मिल जाएँगे। कटरीना और विक्की की उम्र में अं’तर को लेकर पहले विक्की के परिवार वाले इस शादी को लेकर तै’यार नहीं थे। फिर कटरीना के व्यवहार और विक्की के प्यार ने उन्हें मा’नने पर मज’बूर कर दिया। शादी की तै’यारियों में कटरीना विक्की की माँ के साथ लगी रहीं।

यही नहीं कटरीना तो शादी से पहले ही विक्की के परिवार में र’मने के लिए तैयार हैं। उन्होंने पंजाबी लेसन लेने शुरू कर दिए हैं जिससे वो विक्की के पंजाबी परिवार में आसानी से घुल मिल जाएँ। विक्की और कटरीना की शादी के बाद उनका परिवार भी पू’रा हो जाएगा। वहीं कटरीना ने पहले ही बताया था कि वो परिवार की अहमि’यत को कितना समझती हैं। बच्चों के लिए वो फ़िल्मी करि’यर भी छोड़ने को तै’यार हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!