कैटरीना की ह’मशक्ल होने के कारण ब’र्बाद हुआ जरीन का करियर, एक इंटरव्यू में किया खु’ला’सा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खा’न ने बॉलीवुड में एंट्री तो बड़ी जो’रदार मा’री थी, लेकिन सलमान खा’न के साथ उनकी पहली फिल्म कुछ खा’स कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म में खास कमाल भले ही ना दिखाया हो लेकिन लोग जरीन की खूबसूरती के दीवाने हो गए थे। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से आज तक जरीन की तुलना कैटरीना कैफ से की जाती है। उनको कैटरीना कैफ़ की हमशक्ल कहा जाता है। लेकिन इस बात का उनको कोई फायदा नहीं हुआ बल्कि इससे उनके करियर पर काफी फर्क पड़ा।

उनका मानना है कि कटरीना कैफ के लुकलाइक होने की वजह से उनका करियर खरा’ब हो गया और लोग उनके टैलेंट को देख ही नहीं पाए। लोग सिर्फ उनको कैटरीना कैफ़ की डुप्लीकेट मानते हैं और ये ही वजह है की उनको बहुत ही कम फिल्में ऑफर हुई हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले वह एक कॉल सेंटर में काम करती थीं। जिसके बाद सलमान ने उनको अपनी फिल्म ‘वीर’ में काम ऑफर किया।

‘वीर’ के बाद भी उन्हें कुछ फिल्मों में काम करना नसीब हुआ, लेकिन उनकी फिल्मों को लोगों ने ज्यादा प्यार नहीं दिया। फिल्मों के हिट न होने की वजह उन्होंने कैटरीना कैफ को बताया। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि कटरीना कैफ के लुकलाइक होने के चलते उनके करियर को काफी नु’कसान पहुंचा है। कोई फिल्ममेकर किसी एक्टर के डु’प्लीकेट या हम’शक्ल के साथ काम करना पसंद नहीं करता है।

इसके साथ ही वह कहती हैं कि “एक्टर बनने का मेरा कोई प्लान नहीं था। मैंने कभी खुद को इस पिक्चर में देखा ही नहीं था। मैं एक मजबू’त महिला हूं और मुझे खुद को किसी से भी कंपेयर करने की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि लोगों को मौका ही नहीं मिला मुझे जानने का, मेरे टैलेंट को पहचानने का।” बात करें उनकी फिल्मों की तो ‘वीर’ के बाद उन्होंने हाउसफुल 2, हे’ट स्टोरी 2, वजह तुम हो, अकसर 2 और 1921 जेसी फिल्मों में काम किया।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!