कटरीना कैफ़ बॉलीवुड की सबसे मेहनती स्टार्स में से एक मानी जाती हैं। चाहे उनकी हिंदी हो या डान्स, उनकी ऐक्टिंग स्किल हो या उनकी पर्सनालिटी। कटरीना ने साल दर साल इसमें बदलाव लाया है और वो बॉलीवुड में सालों से जमी हुई हैं। कटरीना सेहत के मामले में भी हैं काफ़ी स्ट्रिक और वो फ़ॉलो करती हैं रूटीन एक्सर्सायज़ साथ ही डाइयट का भी ख़ास ख़याल रखती हैं। आलिया भट्ट उनके साथ अकसर एक्सर्सायज़ करती नज़र आती हैं। कटरीना इन सारी चीज़ों में फ़ोकस रहती हैं इसलिए कभी विवादों में घिरने का कोई मामला नहीं आता। लेकिन इन दिनों कटरीना फँस गई हैं विवाद में कारण हैं जान्हवी कपूर।

जी हाँ, कटरीना ने जान्हवी कपूर पर की एक ऐसी टिप्पणी जिससे खड़ा हो गया विवाद। नेहा धूपिया के शो में एक सवाल का जवाब देते हुए कटरीना ने कहा कि उन्हें जान्हवी कपूर के शॉर्ट्स देखकर चिंता होती है। कटरीना और जान्हवी एक ही जिम में वर्कआउट के लिए जाती हैं और जान्हवी हमेशा अपने शॉर्ट्स में ही नज़र आती हैं। जब नेहा ने कटरीना से पूछा कि उनके मुताबिक़ कौन साई बॉलीवुड सेलेब्रिटी अपने जिम लुक में आउट ऑफ़ द टॉप नज़र आती हैं? तो इस सवाल के जवाब में कटरीना ने जान्हवी का नाम लिया और कहा कि उनके शॉर्ट्स बहुत छोटे होते हैं और ए देखकर कटरीना को उनकी फ़िक्र होती है। जान्हवी को अक्सर शॉर्ट्स और छोटे ड्रेस में देखा जाता है।

ऐसे में कटरीना का ये कहना कितना सही था ये तो वो ही जाने लेकिन उनकी इस बात से एक विवाद की शुरुआत तो हो ही गयी है।कटरीना के इस कमेंट पर जान्हवी ने भले ही कोई रीऐक्शन न दिया हो लेकिन उनके बचाव में सामने आयीं बड़ी बहन सोनम कपूर। सोनम को कटरीना की ये बात बिलकुल पसंद नहीं आयी और सोनम ने  जवाब देने का एक अलग ही तरीक़ा निकाला। सोनम ने सोशल मीडिया साइट के ज़रिए जान्हवी की एक फ़ोटो जिसमें उन्होंने शॉर्ट्स नहीं पहना था पोस्ट कि और साथ ही ये मैसेज लिखा कि जान्हवी सिर्फ़ शॉर्ट्स ही नहीं पहनती बल्कि रेग्यूलर कपड़े भी पहनती हैं और उसे बेहतरीन तरह से कैरी भी करती हैं। ये मामला यहीं ख़त्म होगा या और बढ़ेगा ये देखने आयक बात है वैसे अब सबकी नज़र जान्हवी पर है कि वो जिम में शॉर्ट्स में ही जाएँगी या बदलेंगी अपना स्टाइल।