इन दिनों एक तरफ आलिया और रणबीर की शादी की चर्चा हो रही है, वहीं दूसरी ओर हाल ही में शादी के बं’धन में बं’धे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें सामने आई हैं कि शादी के करीब चार महीने बाद कैटरीना कैफ प्रेगनेंट हो गई हैं। खबरों की माने तो विक्की और कैटरीना जल्दी ही पैरेंट्स बनने वाले हैं।

क्या है इस ख़बर का सच?
इस खबर के सामने आने के बाद लोगों के मन में कई सवाल होंगे, लेकिन एक सवाल सबसे आम है। लोग फिलहाल सोच रहे हैं कि ये खबर सच है या नहीं,? तो आपको बता दें कि अभी इस बात का कोई खु’ला’सा नहीं हुआ है। दरअसल, हाल ही में कैटरीना कैफ़ को एयरपोर्ट पर देखा गया था। इस बीच उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ ढीले पेस्टल गुलाबी सूट पहन रखा था।

कैटरीना इस दौरान काफी हल्के चल रही थी और उन्होंने अपने दुपट्टे से अपने पेट को भी ढक रखा था। बस कैटरीना की इन हरकतों से लोगों का मानना है कि वह प्रेगनेंट हैं। लेकिन अब तक इसको लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है।

इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर कपल की चर्चा शुरू हो गई है। हालांकि लोग इस खबर से काफी खुश हैं। तस्वीर को देख यूजर्स तरह तरह की बातें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि “मम्मी जल्द बनने वाली हैं! कैटरीना के बच्चे को देखने के लिए और इंतजा’र नहीं कर सकती।” वहीं एक अन्य ने लिखा कि “वह गर्भवती लग रही है! हे भग’वान!”

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ जल्दी ही कई सारी फिल्में लेकर आने वाली हैं। इन दिनों वह सलमान खा’न की फिल्म ‘टाइगर 3’ की शू’टिंग में व्यस्त हैं। दूसरी ओर विक्की भी अपनी फिल्मों की शू’टिंग में जुटे हुए हैं। आपको बता दें कि कैटरीना इस दौर की नामी अभिनेत्री हैं. वहीं उनके पति विक्की कौशल भी अब चर्चाओं में आने लगे हैं.

कैटरीना कैफ़ तो काफी साल से एक के बाद एक हिट फ़िल्में दे रही हैं वहीं विक्की कौशल ने मसान फ़िल्म से अपने आपको साबित तो किया लेकिन उन्हें स्टार बनने के लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ा. उनको ये कामयाबी मिली फ़िल्म उरी से, इस फ़िल्म में उनका डायलॉग “हाउ इज़ द जोश” काफ़ी पॉपुलर हुआ. कैटरीना और विक्की दोनों अपनी ज़िन्दगी में बेहद ख़ुश हैं और नए सफ़र पर मुहब्बत से चल रहे हैं.

देखा जाए तो उम्र और करीयर दोनों ही मामलों में कैटरीना विक्की से सीनियर हैं. कैटरीना पिछले कई सालों में शानदार सुपर हिट फ़िल्में दे चुकी हैं. वहीं विक्की कौशल से भी कुछ इसी तरह की उम्मीदें शोबिज़ लगा रहा है. पर हमें क्या करना है कौन क्या उम्मीदें लगा रहा है, हमें ये बताइए कि आप क्या सोचते हैं इस जोड़ी के बारे में. नीचे है कमेंट बॉक्स, तो उसमें लिखकर बता दीजिये..

error: Content is protected !!