कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल की शादी के बाद से ही दोनों को लेकर लोगों के बीच काफ़ी उत्सुकता रहती है। हाल ही में कटरीना को विक्की के साथ क्लिनिक के बाहर देखने के बाद से ख़बरें फै’लने लगी थीं कि दोनों जल्द ही ख़ु’शख़बरी दे सकते हैं। यूँ तो विक्की और कटरीना दोनों ने ही इस बारे में कुछ भी नहीं कहा लेकिन आ’ख़िर अब गुड न्यूज़ सामने आ ही गयी है। जी हाँ, विक्की और कटरीना के फ़ैन के लिए एक ऐसी गुड न्यूज़ है जिसे सुनकर वो ख़ुशी से नाच उठेंगे।

अरे भई ये आप क्या बेबी बम्प ढूँ’ढने में लग गए। आप भी न कम नहीं हैं। ये वो वाली गुड न्यूज़ नहीं है हो सकता है कि वो गुड न्यूज़ भी जल्दी ही आए लेकिन अभी तो ये है दूसरी गुड न्यूज़। कटरीना और विक्की जल्द ही एक-दूसरे के साथ काम करते दिखेंगे। दोनों एक प्रोजेक्ट में साथ आ रहे हैं। ख़बरों की माने तो दोनों एक साथ एक विज्ञापन में दिखने वाले हैं। विक्की के लिए एक इंटरव्यू और अवार्ड शो के अलावा ये पहली बार होगा जब कटरीना और विक्की एक- साथ स्क्रीन पर नज़र आएँगे।

ख़बरें तो यहाँ तक हैं कि दोनों ने इस विज्ञापन के लिए मुंबई के महबूब स्टूडीओ में शू’टिंग भी कर ली है। अब ये विज्ञापन किस कम्पनी का है और कब सामने आएगा। इस बारे में चुग़ली भी हम जल्द ही ले आएँगे, वैसे अब तक कटरीना और विक्की ने तो कुछ भी नहीं कहा है। इन दोनों ने तो अपनी शादी के पहले भी कुछ नहीं बोला था। वो तो हम ही किसी तरह शादी की ख़बरों वाली चु’ग़ली ले आए थे आप तक।

देखते हैं कि ये प्रोजेक्ट किस बारे में हैं।शादी के बाद से कटरीना और विक्की अपनी ज़िंदगी में ख़ुश हैं। वो एक-दूसरे के साथ समय बि’ताने का मौक़ा भी तला’शते रहते हैं तो कई बार ख़ूबसूरत फ़ोटोज़ भी पोस्ट करते हैं। कटरीना को लेकर विक्की ने कहा भी था कि उन्हें लगता है कि अब वो लाइफ़ में सेटल हो गए हैं यहाँ तक कि उन्होंने ये भी कहा था कि कटरीना से उन्हें कई तरह की सलाह भी मिलती है।

error: Content is protected !!