कटरीना-विक्की की सगाई पर पिता श्याम कौशल का बयान, “जी हाँ, ये सच..”

बीती शाम से ही कटरीना कैफ़ और विक्की कौशल की सगाई की ख़’बरें सामने आ रही हैं। ऐसे में जहाँ फ़ैन्स बहुत ख़ुश हैं वहीं कटरीना कैफ़ की टीम ने इस ख़बर को सही नहीं बताते हुए कहा था कि एक्ट्रेस कहीं और शू’ट कर रही हैं। एक ओर ये ब’यान और दूसरी ओर फ़ैन्स का विश्वास कि उनके चहेते सितारे शादी के बं’धन में जल्द बं’ध जाएँगे।

आ’ख़िर विक्की के पिता श्याम कौशल ने इस माम’ले पर अपना ब’यान दिया है। श्याम कौशल ने कहा कि, “जी हाँ ये सच नहीं है”। उन्होंने बताया कि ये बात एक अफ़’वाह है और इसे ब’ढ़ावा न दिया जाए। वैसे कटरीना और विक्की के रिश्ते को लेकर उनके पिता ने और कोई टिप्पणी नहीं की।

ख़बरों की माने तो कटरीना और विक्की लम्बे समय से एक- दूसरे को डे’ट कर रहे हैं और विक्की अब इस रिश्ते को आगे ब’ढ़ाना चाहते हैं। इस माम’ले में विक्की के परिवा’र की रज़ामंदी अब तक उन्हें नहीं मिली है। विक्की के परिवार को दोनों कि उम्र के अंत’र से कुछ परे’शानी है साथ ही वो ये भी चाहते हैं कि इस समय विक्की अपने बढ़ते हुए करि’यर पर ध्यान दें।

दूसरी ओर विक्की करियर के साथ-साथ अपनी लव लाइफ़ को भी आगे बढ़ाना चाहते हैं। विक्की और कटरीना अक्सर साथ समय बि’ताते नज़र आते हैं। हाल ही में दोनों ने साथ में छुट्टियाँ भी बितायीं थीं। हम तो बस यही कहेंगे कि जल्द से जल्द ये अफ़’वाह सच हो जाए और बॉलीवुड में एक और स्टार जोड़ी बन जाए। इतने दिनों से लोग रणबीर और आलिया की शादी का भी वे’ट कर ही रहे हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!