कटरीना और विक्की की कुंडली से खुला ये बड़ा राज़, शादी के बाद होगा…

जैसा कि इन दिनों कई सितारों की शादी की ख़बरें सामने आ रही हैं। इस समय इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम है विक्की कौशल और कटरीना कैफ़ का। इन दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में होने वाली है। शादी की तैयारियाँ ज़ो’रों पर हैं। विक्की तो इन दिनों अपने काम के चलते समय नहीं दे पा रहे हैं लेकिन कटरीना ने पूरा काम स’म्भाला हुआ है। कटरीना को ऐसे में उनकी सासू माँ और देवर सनी का साथ मिल रहा है।

ख़बरों की माने तो कटरीना ने सब तय किया हुआ है कि उनकी शादी किस तरह की होगी। यहाँ तक कि उनका लहंगा भी तै’यार है। विक्की के कपड़ों की ज़ि’म्मेदा’री भी उन्होंने ही उठायी है। कटरीना शादी की बाक़ी तैयारियाँ भी कर रही हैं। इसी बीच एक ज्योतिषी ने कटरीना और विक्की की कुंडली देखकर ये बताया कि उनकी आगे की ज़िंदगी कैसी होगी।

उस ज्योतिष के अनुसार कटरीना और विक्की की शादी के बाद विक्की के भाग्य का सितारा और चमकने वाला है। वो अपने काम में और तरक़्क़ी करने वाले हैं। वहीं ज्योतिषी ने ये भी कहा कि कटरीना अपनी मेहनत से आगे बढ़ी हैं और वो सालों तक काम करती रही हैं इसलिए शादी के बाद वो कुछ समय अपनी पर्सनल लाइफ़ को देना चाहेंगी और वो विक्की के साथ वक़्त बिताएँगी।

वहीं ज्योतिषी ने ये भी कहा कि शादी के बाद भले ही कटरीना कुछ समय फ़िल्मों से ब्रे’क ले लें लेकिन वो फ़िल्मी दुनिया को छो’ड़ने के मू’ड में नहीं हैं। हाँ, वो अपनी फ़िल्मों को लेकर थोड़ी चू’ज़ी ज़रूर हो सकती हैं। वो अपनी पसंदीदा फ़िल्मों को चुनकर ही काम करेंगी। कटरीना और विक्की को लेकर इस ज्योतिष की बातों में कितनी सच्चाई है कितनी नहीं ये तो वक़्त ही बताएगा। फ़िलहाल फ़ैन्स तो अपने फ़ेवरेट सितारों के एक होने का सपना देख रहे हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!