कटरीना और इस फ़ेमस डायरेक्टर में है 36 का आँकड़ा, रातों रात किया…

कटरीना कैफ़ आज एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो एक-एक फ़िल्म में काम पाने के लिए स्ट्रग’ल कर रही थीं। कटरीना कैफ़ को ऐसे समय में कई बुरे अनुभवों से गु’जरना पड़ा। पहली ही फ़िल्म में उन्हें ज़’बरद’स्त बो’ल्ड सीन करवाए गए।दूसरी फ़िल्म से उन्हें रातोंरात बा’हर कर दिया गया था। जिस डायरेक्टर ने ऐसा किया उनके साथ फिर कटरीना ने कभी काम नहीं किया।

कटरीना को इस फ़िल्म से बाहर करने में सिर्फ़ उस डायरेक्टर नहीं बल्कि फ़िल्म के एक्टर का भी हाथ था।जब कटरीना की पहली फ़िल्म आयी तब तक उन्हें महेश भट्ट ने अपनी फ़िल्म ‘साया’ में साइन कर लिया था। जब तक साया की शूट शुरू हॉ’ट तब तक कटरीना की फ़िल्म ‘बूम’ बु’री तरह फ़्लॉ’प हो चु’की थी। ये बात जानते ही महेश भट्ट ने उन्हें रातों रात अपनी फ़िल्म से बाह’र कर दिया और उनकी जगह तारा शर्मा को का’स्ट कर लिया। कटरीना इस बात से काफ़ी निरा’श हुईं।

कटरीना को बाद में ये पता चला कि उन्हें इस फ़िल्म से बाहर निका’लने में सिर्फ़ महेश भट्ट का ही हाथ नहीं है। बल्कि फ़िल्म के हीरो जॉन अब्राहम ने कहा था कि वो किसी नयी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहते। पहली फ़िल्म का फ़्लॉप होना और दूसरी फ़िल्म से निका’ला जाना कटरीना के करि’यर पर असर डा’ल रहा था। फिर भी उन्होंने हा’र नहीं मानी और अपनी तरफ़ से कोशिश जारी रखी।कटरीना को ‘सरकार राज’ में काम मिला और फ़िल्म भी अच्छी रही।

बाद में कटरीना को सलमान ने स’पोर्ट किया। उनके साथ आयी कटरीना की फ़िल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ हि’ट हुई। कटरीना का करियर चल निकला। कटरीना और सलमान के अफ़ेयर की बातें भी सामने आने लगीं। यही नहीं कटरीना और सलमान की जोड़ी कुछ और फ़िल्मों में नज़र आयीं। उसके बाद कटरीना को अक्षय कुमार का साथ मिला उनकी जोड़ी लोगों ने बहुत पसंद की। यहाँ तक कि सलमान कई बार इस बात से नारा’ज़ भी दिखे लेकिन कटरीना अपना काम करती गयीं।

कटरीना को फ़िल्म से निका’लने के कारण सलमान ने जॉन से भी लम्बे समय तक दु’श्मनी रखी। बाद में कटरीना और जॉन के साथ काम करने के बाद ये दु’श्मनी ख़’त्म हुई। इसी बीच कटरीना का नाम रणबीर कपूर के साथ जु’ड़ गया। उन्होंने छुपकर छुट्टियाँ भी बितायीं फ़ोटोज़ वाय’रल होने पर काफ़ी बवा’ल भी हुआ। इस बात से सलमान कटरीना से नारा’ज़ दिखे लेकिन बाद में रणबीर से ब्रे’कअप होते ही कटरीना को वापस सलमान का साथ मिला। अब कटरीना ने विक्की से शादी कर ली है और ख़ुश हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!