बीते दिनों ही करवाचौथ का व्रत कईयों ने पूरा किया है। ऐसे मौक़े पर कोई भी पीछे नहीं रहता चाहे वो आम महिलाएँ हों या फ़िल्मी बालाएँ। सभी अपनी तरह से तैयार होकर इस व्रत को मनाती हैं। वो चाहे करीना कपूर हों या रवीना टंडन सभी ने इस व्रत को मनाया। ऐसे में जब शिल्पा शेट्टी कल लाल साड़ी में तैयार होकर पूजा के लिए पहुँची अनिल कपूर के घर तो गाड़ी से उतरते ही अनिल कपूर के घर के बाहर मौजूद मीडिया ने शिल्पा से फ़ोटो की डिमांड कर दी।

यूँ तो शिल्पा के हाथ में मास्क था लेकिन उन्होंने उसे लगाया नहीं था। लाल साड़ी में सजी शिल्पा ने जैसे ही हाथ में पूजा की थाली ली कि उन्होंने फ़ोटो के लिए आवाज़ लगाते मीडियाकर्मियों से कहा “पास मत आना..दूर से फ़ोटो लीजिए”। इसके बाद जब शिल्पा अनिल के घर के अंदर जाने लगीं तो वो कुछ देर को दरवाज़े के सामने रुकीं और मीडिया के लिए फ़ोटो देने के बाद ही अंदर गयीं। कई लोगों ने पूजा पहली बार की जैसे कि वरुण धवन की गर्ल फ़्रेंड नताशा ने भी पहली बार ही उनके लिए व्रत रखा।

Shilpa Shetti
रवीना टंडन ने घर से दूर इस व्रत को मनाया। प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में पति निक के लिए ये व्रत किया, वहीं नेहा कक्कड़, काजल अग्रवाल जैसे सितारों के लिए ये उनका पहला करवाचौथ था जो शादी के तुरंत बाद आ गया। नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत को छलनी के बीच से देखा और उनकी ये फ़ोटोज़ वायरल भी हो गयी हैं। करीना कपूर ख़ान ने भी इस त्योहार को मनाया, प्रेगनेंट करीना ने सफ़ेद रंग के फ़्रॉक में इस व्रत की पूजा की। वहीं बिग बॉस के घर के अंदर भी रुबीना ने अपने पति अभिनव के लिए करवाचौथ का व्रत रखा और पूजा की। पूरे घर के सदस्यों ने इस वक़्त को एंजॉय किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *