कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान की फ़िल्म हा’ल ही में री’लिज़ हुई है। ऐसे में बॉक्स ऑफ़िस में वो अपना क’माल दिखा पाती है कि नहीं ये तो देखा जाएगा वैसे ख़’बरों के अनुसार लव आजकल 2 को जितनी अच्छी ओ’पनिंग मिली उतना प्यार बाद में नहीं मिल रहा है लोगों का कहना है कि वो ची’टेड फ़ी’ल कर रहे हैं क्योंकि फ़िल्म की कहानी में द’म नहीं है। ऐसे में जहाँ सारा और कार्तिक को अपनी पहली फ़िल्म के लिए आलो’चना झे’लनी पड़ रही है वहीं वो अब भी प्रमो’शन में व्य’स्त हैं।

आपको बता दें कि सारा और कार्तिक की फ़िल्म का पोस्टर जिसमें कार्तिक और सारा ले’टे हुए हैं। सारा कार्तिक की पीठ पर हैं। इस पोस्टर को कार्तिक ने एक बार फिर अपने इंस्टा अकाउंट से पोस्ट किया है जिसमें सारा की जगह कार्तिक और सारा की दूसरी फ़िल्म सिंबा के हीरो रणवीर सिंह के साथ नज़र आ रहे हैं। इस पोस्टर में कार्तिक और रणवीर ने बिलकुल वैसे ही पो’ज़ बनायी है जैसे सारा और कार्तिक की ओरिजनल पोस्टर में है। कार्तिक ने जैसे ही इस पोस्ट को सोशल मीडिया में है’शटै’ग “Rantik” के साथ पोस्ट किया कि फ़ैन्स ने इसे हाथों हाथ लिया और हँसते-हँसते लोटपोट हो गए।


Kartik- Sara- Ranveer

रणवीर ने इसमें क’मेंट करके लिखा कि “स्टारिंग कार्तिक आर्यन एं’ड बहुत सारा अली खान”। इस पोस्ट में सारा का कमेंट चौं’काने वाला है सारा ने कमेंट किया “इतनी जल्दी रि’प्लेस कर दिया”। बता दें कि सारा और कार्तिक इस फ़िल्म की शू’ट के दौरान ही क़’रीब आए थे,इस फ़िल्म के पहले सारा और कार्तिक एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया करते थे। लेकिन फ़िल्म की शू’ट के बाद से अपने- अपने प्रोजेक्ट में बि’ज़ी होने के कारण सारा और कार्तिक ने अपने रि’लेशन को वाप’स दोस्ती का नाम दे दिया। लेकिन सारा के क’मेंट से लगता है कि सारा अब भी कार्तिक को लेकर पो’जेसिव हैं।