जान्हवी कपूर अब बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने लगी हैं। उनकी पहली ही फ़िल्म सुपरहि’ट हुई थी जिसके बाद वो काफ़ी दिनों तक ग़ा’यब रहीं हैं वो एक शॉ’र्ट फ़िल्म में नज़’र आयीं लेकिन उसके बाद से बड़े परदे पर नज़’र नहीं आयीं। हालाँकि जान्हवी ने इस बीच कई फ़िल्मों में काम किया। उनकी आने वाली फ़िल्मों में गुंजन सक्सेना, रु’ही अफ़जा’ना और दोस्ताना 2 शा’मिल है। इसके अला’वा जान्हवी ने कई ऐ’ड फ़िल्मों में भी काम किया है। जान्हवी फ़िल्म इंड’स्ट्री में तो कम ही दोस्ती रखती हैं लेकिन वो और उनकी बहन ख़ुशी आपस में अच्छी दोस्त हैं और एक-दूसरे को लेकर काफ़ी पोजे’सिव भी हैं।

यूँ तो शुरुआ’ती दौर में जान्हवी का नाम उनकी पहली फ़िल्म के हीरो ईशान ख’ट्टर के साथ जो’ड़ा जाता था लेकिन बाद में दोनों की दोस्ती कम हो गयी। कहा गया कि इसकी वजह ईशान की अपनी को ऐक्टर अनन्या के साथ नज़’दीकी थी वैसे आपको ये बता दें कि करियर के शुरुआती दिनों में जब जान्हवी अपनी बहन के साथ एक इंटरव्यू में आयी थीं तो वहाँ जब उनसे पूछा गया कि वो फ़िल्म इंड’स्ट्री में किसे किस करना चाहेंगी। यहाँ तक कि उन्हें दो नाम भी बताए गए जिनमें पहला नाम था कार्तिक आर्यन का और दूसरा विक्की कौशल का।

Janhvi Kapoor- Ishan Khattar
तो जान्हवी ने झ’ट से विक्की कौशल का नाम ले लिया था। वैसे विक्की कौशल का नाम कैटरीना के साथ जु’ड़ा हुआ है और उन्हें कैटरीना के घर छु’पकर आते-जाते भी देखा गया है। पर शायद जान्हवी का दिल भी विक्की पर ही आ गया है, जो कि उनके साथ त’ख़्त फ़िल्म में न’ज़र भी आने वाले हैं। जब जान्हवी इस इंडस्ट्री में आयी थीं तब उनकी तु’लना सारा से की जाती थी लेकिन अब ये कहा जा सकता है कि जान्हवी ने सारा से कहीं अच्छी फ़िल्मों का च’यन किया है।

जहाँ सारा सिर्फ़ कम’र्शियल फ़िल्मों का चुनाव कर रही हैं वहीं जान्हवी ने फ़िल्म की कहानी पर भी ध्यान दिया है यही नहीं जान्हवी की सभी फ़िल्में भी एक- दूसरे से अलग हैं। उनकी पहली फ़िल्म में भी उनकी अदाका’री देखने मिली। इसके बाद आ रही फ़िल्मों में से एक बायो’पिक भी है। यूँ तो सारा की तीन फ़िल्में आ चुकी हैं लेकिन उनमें से दो फ़्लॉ’प रही हैं और एक ही हि’ट हुई है। आख़िर फ़िल्म के लिए तो सारा को ट्रो’ल तक किया गया। जान्हवी, सारा से स्लो रहीं लेकिन उन्होंने क़द’म मज़बू’ती से बढ़ाए वो कर’ण जौह’र की आने वाली फ़िल्म त’ख़्त में भी एक अच्छी भूमि’का में नज़’र आने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *