सारा अली ख़ान और कार्तिक आर्यन इन दिनों एक बार फिर से ख़बरों में छाए हुए हैं कारण है उनकी फ़िल्म का प्रमोशन। कार्तिक और सारा को पहली बार एक साथ बड़े परदे पर देखने के लिए जितने उत्सुक उनके फ़ैन्स हैं उतने ही ख़ुश कार्तिक और सारा भी नज़र आ रहे हैं। अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही कार्तिक को अपना क्र’श बताने वाली सारा को कार्तिक के साथ वक़्त बिताने का मौक़ा मिला इम्तियाज़ अली की फ़िल्म लव आजकल 2 की शू’ट में।

अब सारा और कार्तिक लव आजकल 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फ़िल्म में सारा और कार्तिक की रोमांटिक कैमेस्ट्री देखने मिलेगी। फ़िल्म के ट्रेलर लॉंच होते ही फ़ैन्स के बीच फ़िल्म के लिए इंतज़ार बढ़ गया है। बता दें कि ये फ़िल्म 14 फ़रवरी को रीलिज़ होने वाली है। इस फ़िल्म का गाना “शायद” भी लॉंच हो चुका है जिसमें कार्तिक और सारा की जोड़ी ख़ूबसूरत नज़र आ रही है। ये गाना अभी यूट्यूब में दूसरे नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है।

Kartik’s Mom

जब ये गाना लॉंच हुआ तो कार्तिक की मॉम भी इस गाने को देखने लगीं और उन्हें कार्तिक और सारा की जोड़ी इतनी भायी कि वो उस गाने में खो गयीं। कार्तिक ने अपनी मॉम की गाना देखते हुए फ़ोटो अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया और लिखा कि “जब मम्मी रोमांस को देख रही थीं. वह पूरी तरह इसमें खोई हुईं नजर आईं”।

कार्तिक को तो सारा की फ़ैमिली में मिल चुकी है अच्छी तरह से एंट्री अब मॉम का रीऐक्शन देखकर लग रहा है कि सारा को भी कार्तिक के घर में एंट्री मिलने वाली है। जब मॉम ने दोनों के रोमांस को परदे पर कर दिया है पास तो जल्द ही सारा और कार्तिक की जोड़ी को भी कर ही देंगी पास। वैसे भी सारा को देखकर जिस तरह कार्तिक खिले- खिले नज़र आते हैं मम्मी को तो सारा पसंद आनी ही है। बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरों के लिए जुड़े रहिए चुग़लीबाज़ के साथ।