बॉलीवुड में फिर एक बार कार्तिक आर्यन ने कमाल कर दिखाया है। पहले ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और अब ‘भू’ल भु’लैया 2’, दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया। हालांकि अभी ‘भू’ल भु’लैया 2’ का पूरा कलेक्शन आना बाकी है। लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म ने इन दिनों अपने आगे किसी भी फिल्म को टिकने नहीं दिया है। अपने दूसरे हफ्ते की शुरुआत में ही फिल्म ने 98 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। उम्मीद है कि फिल्म कल तक 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर देगी।

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भू’ल भु’लैया 2’ के आगे बाकी सारी फिल्मों ने घु’टने टेक दिए हैं। जिनमें आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’, हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज की फिल्म ‘टॉप गन: मैवेरिक’, महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ और कंगना रनौत की फिल्म ‘धा’कड़’ शामिल है। इन सभी फिल्मों को मा’त देकर कार्तिक आर्यन की फिल्म आज भी पहले पायदान पर बनी हुई है।

बता दें कि कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को अगर किसी ने ट’क्कर दी है तो वो टॉम क्रूज की हिट फिल्म ‘टॉप गन’ की सीक्वल ‘टॉप गन: मैवरिक’ है। इस फिल्म की ओपनिंग काफी बेहतर हुई थी। वहीं फिल्म ‘अनेक’ का पहले दिन का कारोबार काफी ख’राब रहा है। फिल्म ने पहले दिन में केवल 2.20 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो उम्मीद से काफी कम है।

वहीं, अगर बात करें कंगना की फिल्म ‘धा’कड़’ की तो इस फिल्म को दर्शकों ने रिस्पॉन्स नहीं दिया और ये फिल्म सुपरफ्लॉ’प साबित हुई है। फिल्म का प्रदर्शन इतना बु’रा रहा है कि फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को पूरे देश में सिर्फ 4420 रुपये का कारोबार किया। जानकारी के अनुसार दूसरे शुक्रवार के दिन फिल्म की केवल 20 टिकट ही बुक हुए थे।

error: Content is protected !!