कार्तिक आर्यन के फ़ैन्स बहुत बड़ी संख्या में हैं। कार्तिक न सिर्फ़ आम लोगों के चहेते हैं बल्कि बॉलीवुड की कई ऐक्ट्रेस ने कार्तिक को अपना क्र’श बताया है। कार्तिक का फ़िल्मी करियर भी इन दिनों काफ़ी उफा’न पर है। ऐसे में उनके फ़ैन्स लगाता’र ब’ढ़ते जा रहे हैं। कार्तिक बै’क टू बै’क फ़िल्मों की शू’ट में बि’ज़ी हैं। यहाँ तक कि हाथ में लगी चो’ट के बाद भी कार्तिक रु’क नहीं रहे और शू’ट कर रहे हैं। हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर कार्तिक ने बताया था कि वो लखनऊ शू’ट पर जा रहे हैं।

इतनी व्य’स्तता के बाद भी कार्तिक अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के ज़रिए फ़ैन्स के साथ निजी ज़िंदगी के पल बाँ’टते रहते हैं। ऐसे में कार्तिक के फ़ैन्स उनकी पोस्ट पर रीऐ’क्ट तो करते ही हैं साथ ही वो कई कमेंट भी कार्तिक की फ़ोटोज़ पर करते हैं। फ़ैन्स चाहते हैं कि कार्तिक भी कभी उनके कमेंट्स का जवाब दें। जबकि इतने कमेंट्स का जवाब देना कार्तिक के लिए पॉसिबल ही नहीं है। ऐसे में फ़ैन्स कमेंट्स का जवाब पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तै’यार रहते हैं।


Kartik Aaryan
हाल ही में जब कार्तिक ने अपनी एक फ़ोटो पोस्ट की तो उस पर उनकी एक फ़ैन ने लिखा कि “भाई मैं तेरे को एक लाख रुपये दूँगी, रिप्लाई दे दे यार बहन को” उनका ये कमेंट कार्तिक को इतना अच्छा लगा कि कार्तिक ने भी फ़ैन की टाँ’ग खिं’चाई करते हुए रिप्लाई किया कि “ये लो रिप्लाई..कहाँ हैं पैसे” कार्तिक का ये अन्दाज़ उनके फ़ैन्स को काफ़ी भा गया और सभी कार्तिक के इस कमेंट को लाइक करने लगे और कार्तिक को जवाब भी देने लगे। ये तो पक्का है कि कार्तिक का जवाब मिलने के बाद उन्हें भाई मानने वाली फ़ैन का दिन बन गया होगा।