इन दिनों जब बॉलीवुड के कई सितारे शादी कर रहे हैं तो एक और सेले’ब्स अपनी शादी के लिए तैयार हो रही हैं। जब से आलिया और रणबीर की शादी में आलिया के क’लीरे करिश्मा कपूर के ऊपर गि’रे तभी से उनकी शादी को लेकर बातें साम’ने आने लगी हैं।ऐसा कहा जाता है कि दुल्हन के हाथ से क’लीरे जिसके ऊपर गि’रें उनकी शादी जल्दी हो जाती है।

करिश्मा कपूर जिस तरह से क’लीरे गि’रने पर ख़ुश हो रही थीं इससे लगता है कि शायद वो शादी करने के लिए काफ़ी उ’त्साहित भी हैं।हाल ही में करिश्मा कपूर ने जब इंस्टा में अपने फ़ैन्स के साथ सवा’ल जवा’ब में लगी थीं। तब एक फ़ैन ने उनसे पूछा कि क्या वो शादी करने वाली हैं? इस बात के जवाब में करिश्मा ने कुछ ऐसा कहा कि उनकी शादी की ख़’बरें ज़ो’र पक’ड़ने लगीं।

करिश्मा ने शादी की बात का जवा’ब देते हुए कहा कि ‘नि’र्भर करता है”। यानी कि वो इस बात से इ’नकार नहीं कर रही हैं कि वो शादी कर सकती हैं।करिश्मा लम्बे समय से सिंगल हैं। उन्होंने दिल्ली के एक बिज़्नेसमेन से शादी की थी। शुरुआत से ही उनकी शादी में काफ़ी मु’श्किलें रहीं लेकिन वो कुछ सालों तक उसे नि’भाती रहीं।

करिश्मा कपूर ने अपनी शादी तब तक नि’भायी जब तक वो दो बच्चों की माँ बन चु’की थीं। करिश्मा ने पति से तला’क़ लेने के बाद से ख़ुद ही अपने बच्चों की प’रवरि’श की। अब उनके बच्चे बड़े हो चुके हैं और करिश्मा अपनी कुछ वेब सीरिज़ में न’ज़र आयी हैं। उनकी सरा’हना भी हुई है। करिश्मा एक बार फिर घर ब’साने की सोच रही हैं ये बड़ी बात है। अब फ़ैन्स को इं’तज़ा’र है कि करिश्मा किससे शादी करती हैं।

error: Content is protected !!