करीना कपूर ख़ान बॉलीवुड में अपने बे’बाक अन्दाज़ और बिं’दास एटि’ट्यूड के लिए जानी जाती हैं उनके मन में जो भी होता है बोलने से नहीं चुकती। करीना अपने शो में तो सितारों से उनकी बातें निकलवाती ही रहती हैं फिर चाहे वो सैफ़ की बेटी सारा अली ख़ान हों या ख़ुद सैफ़ करीना सभी से निकलवा लेती हैं उनके दिल का हाल। वैसे करीना कपूर के जिस बयान की आज हम बात करने वाले हैं वो उनके शो में उन्होंने नहीं लिए हैं बल्कि अनुपमा चोपड़ा के शो में उन्हें दिए हैं।

करीना ने इस इंटरव्यू में शाहिद और सैफ़ दोनों की बातें की। करीना ने बताया कि जब वो जब वी मेट की शू’ट कर रही थीं उसी समय उनके पास ट’शन का ऑ’फ़र आ गया था। इस फ़िल्म के लिए उन्होंने अपना व’ज़न घ’टाया था और वो साइज़ ज़ीरो में आयी थीं इसलिए वो ट’शन में काम को लेकर काफ़ी उत्सा’हित थीं। उनका कहना है कि उन्हें तभी पता चल गया था कि ट’शन से उनके ज़िंदगी और करियर में बड़ा ब’दलाव आएगा। करीना ने कहा कि जिस समय वो जब वी मेट कर रही थीं तब शाहिद और वो साथ थे और वो शाहिद ही थे जिन्होंने उन्हें जब वी मेट में काम करने के लिए कहा था।

Kareena Kapoor- Shahid Kapoor

करीना ने बताया “वह शाहिद ही थे, जिन्होंने मुझसे कहा था कि मुझे फिल्म की स्क्रि’प्ट पढ़नी चाहिए। वो ऐसे थे कि ‘यह बहुत शानदार है, लड़की का हिस्सा जब’रदस्त है और आपको इसे सुनना चाहिए। वह यह फिल्म में साथ करना चाहते थे और हमने इस फिल्म को साथ में ही पूरा किया। लेकिन तब निय’ति का कुछ अपना ही प्लान था और जिंदगी ने अपना अलग ही रास्ता तय किया था। इस फिल्म को और ‘टशन’को बनाने में बहुत कुछ हुआ और हमारी जिंदगी में भी। हम दोनों ही अपने-अपने रास्ते चले गए और शायद इससे ही फिल्म की ख़ूबसूरती बढ़ गयी।

अपने और शाहिद के ब्रे’कअप के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, “शाहिद के साथ रि’लेशन का अलग ही को’र्स था, जिसमें हमने अपना अलग-अलग रास्ता चुना। टशन में काम करते हुए मेरी जिंदगी ही बदल गयी क्योंकि यहां मैं अपने सपनों के राजकुमार से मिल पाई और मैंने उनसे शादी भी की” करीना और सैफ़ ने कुछ साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली और अब उनका एक प्यारा सा बेटा तैमूर अली ख़ान भी है, जो सभी की आँख का तारा है। वहीं शाहिद ने भी मीरा राजपूत से शादी कर ली है और वो दो बच्चों के पिता हैं। करीना और शाहिद ने सालों बाद उ’ड़ता पंजाब में एक-दूसरे के साथ काम किया हालाँकि फ़िल्म में उनका एक भी सीन साथ में नहीं था।