करीना कपूर और सारा के बीच काफ़ी अच्छी बां’डिंग हैं जिसके कारण वो आपस में काफ़ी खुलकर बातें करते हैं। इन दिनों जब सारा अपनी फ़िल्म लव आजकल के प्रमो’शन में व्य’स्त हैं जा पहुँची करीना के शो “व्हा’ट वीमेन वॉं’ट 2” इस शो में करीना ने सारा से काफ़ी स’वाल किए जिनका सारा ने काफ़ी इंट्रे’स्टिंग जवा’ब भी दिया।

यहाँ बात’चीत के दौरान करीना ने जब सारा से उनके बॉडी ट्रा’न्सफ़ॉर्मे’शन की बात की तो सारा ने कहा कि वो अभी अपनी बॉ’डी को लेकर काफ़ी ख़ुश हैं। जैसा कि सबको पता है पहले सारा 96 किलो की थीं लेकिन अब उन्होंने ख़ुद को काफ़ी फ़िट कर लिया है और सारा डेली व’र्कआ’उट भी करती हैं। सारा का कहना है कि वो अब काफ़ी फ़ै’ब महसूस करती हैं।

Kareena- Sara

लेकिन उनकी इस बात पर करीना ने किया कमेंट कि अब सारा की ला’इफ़ हो चुकी है बो’रिंग। करीना ने कहा कि उन्हें सारा का छोटा और है’वी वाला व’र्ज़न काफ़ी पसंद था और वो उसे मि’स करती हैं। अब सारा बो’रिंग हो चुकी हैं क्योंकि वो पिज़्ज़ा नहीं खातीं। इस बात के जवाब में सारा ने कहा कि लेकिन अब वो पिज़्ज़ा ख़’रीद सकती हैं।

आगे सारा ने कहा कि यूँ तो वो है’वी वे’ट वाले अवता’र में भी कोनफ़िडें’ट थीं लेकिन अब वो काफ़ी ज़्यादा कोनफ़िडें’ट हैं यही नहीं सारा ने कहा कि अब लोगों का उन्हें देखने का नज़’रिया भी बदल गया है। लोग अब उन्हें नज़रब’ट्टू की तरह नहीं देखते। सारा ने ये भी कहा कि अब लोगों को उनकी तस्वीरें भी काफ़ी अच्छी लगती हैं ख़ासकर लड़कों को।