करीना कपूर ख़ा’न को कई बॉलीवुड हस्तियाँ अपना आ’यडल मानते हैं और उनके क़द’मों को फ़ॉलो भी करते हैं कई नयी अभिनेत्रियाँ ऐसी हैं जो करीना की फ़िल्म देखकर ब’ड़ी हुई हैं और पू की दीवानी है। करीना अपनी ज़िंदगी में जो भी करती हैं उसकी अपने आप च’र्चा हो ही जाती है फिर चाहे वो करीना का पू अवता’र हो या ख़ुद की फ़ेवरे’ट होना। उनका साइ’ज़ ज़ी’रो फ़ि’गर हो या प्रे’गनेंसी के समय रैम्प वॉक करना। करीना ने जो किया वो फ़ै’शन बन गया। हाल ही में करीना ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम में एं’ट्री ली और देखते ही देखते उनके फ़ा’लोअर्ज़ की संख्या ब’ढ़ते जा रही है।

करीना ने अब तक ज़्यादा फ़ो’टोज़ पोस्ट नहीं की हैं अब तक उन्होंने जो भी तस्वीर शे’यर की हैं वो सभी काफ़ी नि’जी हैं। जैसे सैफ़ का तैमूर के बड्डे में प’र्फ़ॉर्म करना। करीना की मॉम की फ़ोटो, तैमूर की फ़ोटो। करीना के इंस्टा में आने से फ़ैन्स काफ़ी ख़ुश हो गए हैं इससे उन्हें तैमूर की फ़ोटोज़ मिलने की उ’म्मीद भी ब’ढ़ गयी है साथ ही कई ऐसी तस्वीरें भी मिल सकती हैं जो पर्सनल हो। वैसे इससे भी ज़्यादा जिस बात ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खीं’चा है वो है करीना की फ़ा’लोइंग लि’स्ट।


Kareena- Sara
यूँ तो इंस्टा में आते ही करीना के 1.6 मिलियन फ़ा’लोअर हो गए लेकिन अब तक करीना ने सिर्फ़ 29 लोगों को फ़ॉ;लो किया है जिसमें ज़्यादातर उनके फ़ैमली के लोग और फ़्रेंड्ज़ हैं। इस लि’स्ट में नाम शा’मिल है दोस्तों में मलाइका अरोरा, अमृता अरोरा, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, रेहा कपूर, आलिया भट्ट, कर’ण जौहर, ह्रितिक रौशन आदि जबकि फ़ैमिली में से नीतू सिंह, कुणाल खेमु, सोहा अ’ली ख़ा’न, करिश्मा कपूर और इब्राहिम अ’ली ख़ा’न, शॉ’किंग बात ये है कि करीना ने सारा अ’ली ख़ा’न को फ़ॉ’लो नहीं किया है और न ही सारा ने ही करीना को फ़ॉ’लो किया है।

करीना ने सारा को क्यों फ़ॉ’लो नहीं किया ये सभी की च’र्चा का कार’ण बना हुआ है। यूँ तो सारा और करीना की आपस में काफ़ी बनती है और दोनों एक- दूसरे के साथ अच्छी तरह समय भी बिताती हैं। हाल ही में सारा की फ़िल्म के दौ’रान करीना और सारा ने करीना के शो में भी सारा से जु’ड़ी कई बातें की थीं जिस पर दोनों आपस में अच्छी तरह बतियाती नज़र आयी थीं। फिर इस तरह सोशल मीडिया में सारा और करीना का एक- दूसरे को इ’ग्नोर करना कोई आम बात नहीं है।