करीना कपूर ख़ा’न और सारा अली ख़ा’न एक अच्छा बौं’ड शेयर करते हैं ये तो सभी जा’नते हैं। अक्सर सारा, करीना के साथ हैं’गआउ;ट करती नज़र आती हैं। सारा और करीना के बारे में सैफ़ भी बातें करते हैं। कर’ण के शो में भी करीना सारा के बारे में काफ़ी खुलकर बोलती नज़र आयीं यहाँ तक कि उन्होंने तो ये तक कह दिया था कि सुशांत सारा के लिए ठीक नहीं है।

पर्सनल लाइफ़ में तो सारा और करीना मिलते ही रहते हैं लेकिन हाल ही में करीना और सारा की एक बार फिर से पब्लिक में मुला’क़ात हुई मौ’क़ा था करीना के शो का। करीना ने अपने शो में सारा को अपना गे’स्ट बनाकर बुलाया था और यहाँ करीना ने कर दी सारा की पो’ल खो’ल। करीना ने सारा से ऐसे-ऐसे सवाल पूछे जिससे सारा के कई रा’ज़ आ गए सामने।

Sara Ali Khan- Kareena Kapoor

करीना ने यहाँ सारा से पूछा कि क्या सारा ने कभी वन ना’इट स्टैं’ड किया है? इस बात पर सारा का जवाब था कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया। आगे करीना ने कहा कि वो जानना तो नहीं चाहती, उन्हें पूछना भी नहीं चाहिए और काश सैफ़ ये न सुन रहे हों लेकिन क्या सारा ने कभी किसी को नॉ’टी मै’सेज भेजा है? इस सवाल के जवाब में सारा ने कहा हाँ उन्होंने नॉ’टी मै’सेज भेजे हैं।

सारा का ये बेबा’क जवाब सुनकर करीना ने उन्हें छे’ड़ते हुए कहा कि क्या मैं ये सारी बातें सैफ़ से कह सकती हूँ? सारा ने कहा कि अब ये बातें उनसे छु’पी कहाँ रहेंगी वो भी तो ये शो देखेंगे ही। बस फिर क्या था करीना ने झ’ट से कहा कि फिर तो मैं घर जाकर सैफ़ से ये सारी बातें कहूँगीं।

Kartik Aryan- Sara Ali Khan

बॉलीवुड में सभी जानते हैं कि करीना कपूर को गॉ’सिप करना कितना पसंद है। करीना को बॉलीवुड के हर स्टार की ख़’बर पता होती हैं। अब सारा तो उनके घर की ही हैं ऐसे में भी करीना ने सारा की पो’ल खो’लकर रख दी। सारा और कार्तिक की फ़िल्म लव आजकल इस वेलेंटाइन डे में दर्शकों के सामने आएगी। फ़िल्म के पहले शुरू हुई और सेट पर पर’वान चढ़ी दोनों की रीय’ल लाइफ़ लव स्टोरी तो ख़’त्म हो गयी है लेकिन उनकी रील लाइफ़ कैमिस्ट्री लोगों को कितनी भाएगी देखने की बात होगी।