करीना नहीं चाहतीं उनके बच्चे बनें फ़िल्म स्टार, वजह जा’नकर रह जाएँगे है’रान

करीना कपूर ख़ा’न ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौ’रान कुछ ऐसी बात कही जिसे सुनकर आप भी है’रान रह जाएँगे। करीना ने बताया कि वो नहीं चाहतीं कि उनके बेटे बड़े होकर फ़िल्मी दुनिया का हि’स्सा बनें। करीना ने कहा कि उन्हें बहुत ख़ुशी होगी अगर उनके बेटे बड़े होकर उनके पास आएँ और कहें कि वो पर्व’तारोही बनना चाहते या किताब लिखना चाहते हैं या इसी तरह का कोई बिलकुल अल’ग काम।

करीना ने कहा कि वो अपने बच्चों को हर काम में सपो’र्ट करेंगी और उनके सपनों को पूरा करने की कोशिश करेंगी। करीना ने ये भी बताया कि तैमू’र आद’तों के माम’ले में अपने पिता सैफ़ पर गए हैं जबकि जेह की आद’तें करीना से ज़्यादा मिलती हैं। तैमूर को बा’ग़वानी, किताबों और लोगों से कम मिलने का शौक़ है। वहीं जेह इस छोटी उम्र में ही लोगों के बीच काफ़ी ख़ुश रहता है।

करीना ने बताया कि उन्हें इस बात से कोई परे’शानी नहीं कि तै’मूर मीडिया को देखकर हाथ हि’लाता है और कैमरे के लिए पो’ज़ करता है। वो ऐसा नहीं चाहतीं कि उनका छोटा बेटा जेह भी बड़ा होकर ऐसा ही करे। करीना चाहती हैं कि उनके बेटे अपने मन के अनुसार जिएँ और अपनी पसंद के अनुसार ही अपना काम भी चुनें।

करीना ने कहा कि वो अपने बच्चों को एक अच्छा इंसान बनाना चाहती हैं। इसके लिए वो पूरी कोशिश करेंगी।उन्होंने कहा कि उनकी माँ भी उन्हें अपनी ग़’लति’याँ करने देती थीं बस वो उसे सुधा’रकर आने की नसीह’त भी देती थीं यही करीना अपने बच्चों के साथ भी करना चाहती हैं। वैसे करीना ने इस बातचीत के दौरान एक दिलच’स्प बात भी बतायी।

उनका कहना है कि जब- जब तैमूर मीडिया को हाथ दिखाकर पोज़ करता है तो सैफ़ उन्हें कहते हैं कि वो अपनी माँ को जो करते देखता है वही करता है। करीना इस बात पर हँस देती हैं। अगर बात ऐसी ही है तो वो दिन भी दू’र नहीं जब जेह भी अपनी मम्मी की तरह कैमरे को हाथ दिखाकर ख़ुश होता नज़र आए और मीडिया का चहे’ता बन जाए।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!