करीना के पापा की बि’गड़ रही है हालत, रणबीर ने बताया उनका हाल…

हम लोग बॉलीवुड सितारों को फिल्मों में देखते हैं, फिल्मों में उनको देख ऐसा लगता है कि वह पूरी तरह से ठीक हैं। लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है कई बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जो पिछले कई सालों से बी’मा’रियों से जू’झ रहे हैं और आज भी वह बी’मा’रियों के ग्रस्त में हैं, बावजूद इसके वह फिल्मों में काम कर लोगों का भरपूर मनोरंजन करते हैं। आज हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बी’मा’र होने के बाद भी लोगों के मनोरंजन में कोई कमी नहीं छोड़ते। इसमें पहले नाम करीना कपूर के पापा रणधीर कपूर का है। रणधीर पिछले कई सालों से डिमेंशिया नाम की एक बी’मा’री की ग्रस्त में हैं।

इस बात का खु’ला’सा उनके भतीजे रणबीर कपूर ने किया है। एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने इस राज से पर्दा हटाया और बताया कि उनके ताऊ रणधीर बीमार हैं। इस बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा कि “ताऊ ने हाल ही में पापा की फिल्म शर्माजी नमकीन देखी और मेरे पास आकर बोले- ऋषि को बताओ कि उसने शानदार काम किया है और वो है कहां? चलो फोन करते हैं।”

इसके बाद अब नाम आता है बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खा’न का, सलमान खा’न भी पिछले कई सालों से ट्राइजेमिनल न्यूरॉल्जिया नाम की एक बी’मा’री से जूझ रहे हैं। बता दें कि इस बी’मा’री से इंसान के चेहरे के कई हिस्सों में असहनीय दर्द होता है। इसके लिए सलमान का इला’ज चल रहा है और वह अब काफी बेहतर हो चुके हैं।

अमिताभ बच्चन भी एक ऐसे अभिनेता हैं जो कई बी’मा’रियों से पी’ड़ित होने के बाद भी अपने काम से पीछे नहीं हटते। अमिताभ कई बी’मा’रियों की ग्रस्त में हैं, उनको हेपेटाइटिस-बी के अलावा अ’स्थमा की भी शि’कायत है। बता दें कि अमिताभ बच्चन का लिवर 75 प्रतिशत ख’राब हो चुका है। इस लिस्ट के अब नाम आता है दीपिका पादुकोण का, दीपिका डिप्रेशन का शिका’र हो गई थीं।

इस बात का खु’ला’सा खुद दीपिका ने एक इंटरव्यू में किया था। अपनी बी’मा’री को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि “मुझे कई महीनों तक पता ही नहीं चला कि मुझे क्या बी’मा’री हुई है।” बता दें कि वह अब लगभग इस बी’मा’री से ठीक हो चुकी हैं। सोनम कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है, सोनम कम उम्र से ही डायबिटिक रही हैं। काफी सारे बद’लाव करने के बाद सोनम को अब डायबिटीज जैसी गंभी’र बी’मा’री से खुद को उभार लिया है।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!