करीना कपूर ख़ा’न एक वर्किंग मॉम हैं और वो अपने छोटे बच्चों को लेकर काफ़ी पोजेसिव भी हैं। ऐसे में वो अपना काम, घर और बच्चों को एक साथ कैसे मैने’ज करती हैं। ये बात सभी सोचते हैं। कई लोगों का मानना है कि बड़े सेलेब्स के पास कई सुविधा’एँ भी होती हैं जिसके साथ वो बहुत अच्छी तरह से अपने घर परिवार की जिम्मे’दारियाँ किसी और पर डा’ल देते हैं। पर करीना के के’स में ऐसा नहीं है।

करीना कपूर ख़ा’न ने अपने बड़े बेटे तैमूर के लाल’न पाल’न में भी किसी तरह की कोई क’मी नहीं रखी। वो हमेशा तैमूर की लेकर सज’ग रहती थीं। करीना ने एक बार ये कहा भी था कि उनके और सैफ़ के बीच एक डी’ल है कि जब भी कोई एक काम कर रहा होगा तो दूसरा उस समय घर की जिम्मे’दारियाँ स’म्भाल रहा होगा। क्योंकि दोनों का काम इसी तरह का है ती ये सम्भव भी है।

इन दिनों करीना अपने अगले प्रोजेक्ट की शू’ट में बि’ज़ी हैं वो लगाता’र यहाँ से अपनी फ़ोटोज़ सोशल मीडिया में शेयर करती हैं। हाल ही में जब उन्होंने फ़ोटो शेयर की तो वो वायरल हो गयी। बात ही कुछ ऐसी थी ये फ़ोटो सुपर क्यूट ज़ो थी। इस फ़ोटो में आप देख सकते हैं कि करीना अपना मेकअ’प करवा रही हैं और उनके सामने नन्हा जेह बैठा है जिसे करीना बातों से बह’ला रही हैं।

करीना को इस तरह काम के दौ’रान भी अपने बेटे का ख़याल रखते देख उनके फ़ैन्स काफ़ी ख़ुश हुए। करीना के फ़ैन्स का मा’नना है कि करीना एक बेहतरीन वर्किंग मॉम हैं जो अपंबे काम के दौरान भी बेटे का ख़’याल रखती हैं। उनकी ये अदा फ़ैन्स को काफ़ी भा रही है। करीना की यही खूबी है कि उन्हें पता है वो अपने जीवन के खस पलों को किस तरह अपने फ़ैन्स के साथ शे’यर करें।

error: Content is protected !!