करीना कपूर ख़ान एक बार फिर ख़बरों में हैं जब उन्होंने बताया कि वो एक बार फिर से माँ बनने वाली हैं। करीना ने हाल ही में अपनी फ़िल्म लालसिंह चड्ढा की शू’ट भी पूरी कर ली है इस फ़िल्म में वो आमिर ख़ान के साथ नज़र आने वाली हैं। करीना कपूर से जब पूछा गया कि दुबारा माँ बनने की ख़बर जब उन्होंने अपने पति सैफ़ को बतायी तो उनका रीऐक्शन क्या था? इस बारे में बताते हुए करीना ने बहुत ही मज़ेदार जवाब दिया और कहा कि “हम फ़िल्मी परिवार से हैं पर हमारे घर में कुछ भी फ़िल्मी नहीं है और सैफ़ बहुत रिलैक्सड इंसान हैं। हाँ वो इन बातों पर ज़रूर ख़ुश होते हैं, हमने ये बेबी प्लान नहीं किया था लेकिन हम इस वक़्त को सेलिब्रेट ज़रूर करना चाहते थे जैसे कि हम सेलिब्रेट कर रहे हैं।

कुछ समय पहले ही करीना ने बताया था कि अपने छोटे भाई या बहन आने की बात जब तैमूर को पता चली तो उनका रीऐक्शन इस मामले में क्या था? करीना ने बताया था कि तैमूर अपने समय से और उम्र से कहीं ज़्यादा समझदार है वो इन सारी बातों को समझता है और हम भी उससे किसी बात को नहीं छुपाते। तैमूर को कहानियाँ पढ़ने और तरह- तरह की चीज़ें करने का शौक़ है जैसा कि आम बच्चों को होता है। यूँ तो तैमूर मीडिया का चहेता है लेकिन अपनी निजी ज़िंदगी में वो भी आम बच्चों की तरह ही हर छोटी चीज़ों को अपनाता है और करीना ने ये भी कहा कि उसके पिता सैफ़ उसे ज़मीन पर ही रहने में मदद करेंगे।

Kareena- Saif
प्रेगनेंसी की ख़बर सभी से साझा करने के बाद करीना ने अपनी फ़िल्म लालसिंह चड्ढा की शूट पूरी की। इस फ़िल्म की शूट लॉ’कडा’उन के पहले रुक गयी थी लेकिन शू’ट शुरू होने के बाद से इस फ़िल्म की शू’ट भी जल्द से जल्द शुरू और ख़’त्म की गयी। फ़िल्म शूट के दौरान आमिर और फ़िल्म की टीम ने प्रेगनेंट करीना का ख़ूब ख़याल रखा। सेट पर ये रूल फ़ॉलो किया गया कि जो भी करीना के पास जाएगा उसका कोविड टेस्ट रीपोर्ट नेगे’टिव होना ज़रूरी है। बहरहाल करीना ने सेफ़ली इस फ़िल्म की शू’ट पूरी कर ली है और इस समय वो अपने प्रेगनेंसी टाइम को एंजॉय कर रही हैं।