करीना कपूर ख़ा’न और सैफ़ अली ख़ा’न ने हाल ही में अपने फ़ैन्स को ये ख़ुशख़बरी दी कि वो जल्द ही दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं। करीना और सैफ़ इससे पहले 20 दिसम्बर 2016 को माता-पिता बने थे उनके बेटे तैमूर दुनिया भर के चहेते हैं। छोटी उम्र से ही जब- जब तैमूर अपने मम्मी पापा के साथ बाहर निकला करते मीडिया की नज़र उन पर रहा करती थी और कुछ बड़े होते- होते तो तैमूर की मीडिया से दोस्ती तक हो  गयी। सैफ़ कई बार मीडिया को समझाते नज़र आते रहे कि वो तैमूर की इतनी फ़ोटोज़ न लें लेकिन मीडिया और तैमूर की दोस्ती बरक़’रार रही।

अब जब तैमूर बड़े भाई बनने वाले हैं तो उन्हें ये ख़बर कैसी लगी? ये सवा’ल करने पर करीना ने बताया कि तैमूर इस बात को लेकर काफ़ी कूल हैं। करीना ने आगे बताया कि तैमूर अपने समय से काफ़ी आगे की सोचते हैं और इन मामलों में समझदार भी हैं। यही नहीं करीना और सैफ़ भी उनसे किसी भी तरह की बात नहीं छु’पाते बल्कि उन्हें सारी बातें अभी से समझाते हैं। इसलिए ही तैमूर भी तै’यार है एक बड़ा भाई बनने के लिए। आगे करीना ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर भी कई बातें की।

Kareena Kapoor with Taimoor
करीना ने कहा कि पहली बार प्रेगनेंसी में उन्हें कुछ पता नहीं था इसलिए उन्होंने ख़ूब खाया और क़रीब 25 किलो वज़न बढ़ा लिया था। लेकिन करीना इस बार ऐसा नहीं करने वाली हैं वो इस बार उतना ही खाएँगी जितना उनके शरीर को ज़रूरत होगी। करीना की बातों से साफ़ है कि वो इस बार प्रेगनेंसी को लेकर काफ़ी तैयार हैं। उन्होंने अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की बाक़ी बची शू’ट करना भी शुरू कर दिया है, उनकी प्रेगनेंसी को लेकर सेट पर भी ए’क्स्ट्रा सावधानी बरती जा रही है। ख़बरें। हैं कि करीना के पास जाने वाले का कोरो’ना टे’स्ट होना ज़रूरी है।