करीना कपूर ख़ान अपनी मर्ज़ी की मालिक हैं वो आओने हिसाब से ही जीती भी हैं। फिर भी करीना के चाहने वालों की कमी नहीं हैं। कोरोना काल में करीना ने एक ख़ुशख़बरी सभी के साथ शेयर की और बताया कि वो तैमूर के बाद एक बार फिर से माँ बनने वाली हैं। इस बात का ध्यान रखे हुए उनके काम की जगह को भी उसी तरह से बदला जा रहा है। करीना ने कोरोना के बाद जब शूटिंग की शुरुआत की तो सबसे पहले अमीर ख़ान के सतह अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की।

इन दिनों करीना अपने रेडियो शो की रिकॉर्डिंग के लिए बाहर आना जाना कर रही हैं। हाल ही में इस शो की रिकॉर्डिंग के दौरान मीडियाकर्मियों से करीना को मुलाक़ात करनी थी जहाँ वो उनके साथ कुछ बातें करतीं और फ़ोटोज़ भी शूट करवातीं लेकिन करीना ने जैसे ही देखा कि वहाँ कई लोगों ने मास्क नहीं लगाया है तो उन्होंने साफ़-साफ़ कह दिया कि वो अपना मास्क नहीं उतारेंगी। उनकी इस बात पर मीडिया के लोगों में से सभी ने मास्क लगा लिया और बाद में करीना के कुछ पल को मास्क निकालकर फ़ोटो खिंचवायी।

करीना
करीना अपना ख़ूब ख़याल रख रही हैं। बेबी बंप को एंजॉय भी कर रही हैं। कभी अपनी माँ बबीता के हाथों से सिर मालिश करवाती नज़र आती हैं तो कभी अपनी बहन करिश्मा के साथ वक़्त बिताती नज़र आती हैं। करीना ने इस समय तक भी काम को छोड़ा नहीं हैं बल्कि वो पूरी सावधानी से अपना ख़याल रखते हुए अपने काम को पूरा कर रही हैं। करीना ने बताया था कि वो भले ही एक फ़िल्मी फ़ैमिली से हैं लेकिन माँ बनने की ख़बर पर भी उनके पति सैफ़ या बेबी तैमूर का कोई फ़िल्मी रिएक्शन नहीं आया बल्कि सभी काफ़ी नोर्मल थे।