करीना ने ए’क्स शाहिद कपूर को लेकर कह दी बड़ी बात, “वो मुझे नहीं..”

करीना कपूर खा’न और आमिर खा’न हाल ही में करण जौहर के शो में अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने आए थे। ऐसे में उन्होंने कई बातों के जवाब दिए लेकिन यहाँ करीना ने अपने ए’क्स शाहिद कपूर पर कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर सभी है’रान रह सकते हैं। करीना रैपि’ड फ़ा’यर राउंड में अपनी ओर से कुछ ज़्यादा बोलती नज़र नहीं आ रही थीं। ऐसे में जब करण ने उनसे पूछा कि “रणबीर कपूर की पार्टी में कौन इन्वाइट नहीं होगा?” इस बात को लेकर करीना ने कहा कि “मुझे नहीं पता”।

इसके तुरंत बाद जब करण ने करीना से ये पूछा कि “शाहिद कपूर की पार्टी में किसे नहीं बुलाया जाएगा?’ इस बात का जवाब देते हुए करीना ने कहा कि “मुझे नहीं बुलाया जाएगा”। करीना की बात पर करण अपनी हँसी नहीं रो’क पाये। वहीं करण ने करीना से एक बो’ल्ड सवाल पूछते हुए कहा कि “बच्चों के बाद से’क्स लाइफ़ में क्या बदला’व आते हैं। उसकी क्वालिटी लाइफ़ की सच्चाई और मिथ के बारे में बताओ”। इसके बारे में करीना कहती है कि “तुम्हें तो इसके बारे में कभी पता नहीं चलेगा”।

इस बात को सुनकर करण कहते हैं कि “मेरी माँ के सामने तुम मेरी से’क्स लाइफ़ के बारे में ख़’राब बात कर रही हो? इस बात को सुनते ही आमिर ने कहा कि “तुम्हारी माँ किसी दूसरे की से’क्स लाइफ़ के बारे में बात करने पर बु’रा नहीं मानेंगी?” वहीं जब आमिर से करण ने पूछा कि क्या वो शुरुआत से करीना को ही इस फ़िल्म में लेना चाहते थे। इस बात पर आमिर ने बताया कि उन्हें करीना नहीं बल्कि किसी नयी लड़की को लेने का विचार बनाया था लेकिन बाद में उन्हें लगा कि करीना ही रोल में फ़िट होंगी।

आमिर और करीना के इस शो में आने पर यहाँ आमिर की काफ़ी ट्रो’लिंग भी हो रही है। इस शो में आमिर कई आम सवालों के जवाब नहीं दे पाए जिससे उन्हें भी आलिया की तरह का कहा जा रहा है।करीना और आमिर की फ़िल्म ‘लालसिंह चड्ढा’ जल्द ही आने वाली है। इसके लिए प्रमोशन किया जा रहा है। लेकिन आमिर को लगातार ट्रो’ल किया जा रहा है। उनकी फ़िल्म को बॉयकॉ’ट करने की माँ’ग भी की जा रही है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!