मुम्बई: बॉलीवुड में एक समय था जब करीना कपूर(Kareena Kapoor) को ‘ज़ीरो फिगर’ के लिए जाना जाता था. उनके इस अवतार ने लोगों के दिलों पर राज किया था. करीना के साथ एक बात और है कि वो वही कहती हैं जो उनके मन में होता है. करीना के बोल्ड और बेबाक अंदाज़ के चर्चे तो पूरी इंडस्ट्री में रहते हैं. करीना ने जब वी मेट जैसी फ़िल्में दीं और करीयर के चरम पर उन्होंने सैफ़ अली ख़ान से शादी कर ली.

करीना के एक बेटा है. करीना जब मां बनने वाली थीं, तब भी उन्होंने कभी खुद को घर में कैद नहीं किया, बल्कि कई फिल्मों में काम किया. आजकल करीना का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी प्रेगनेंसी से जुड़ी कई बातें बता रही हैं. बीबीसी को दिए इंटरव्यू में वो कहती हैं. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि बहुत से लोग कहते थे कि उन्होंने कभी भारत की किसी अभिनेत्री को प्रेग्नेंट नहीं देखा.

Taimoor with Kareena

उन्होंने कहा,”बहुत सारे लोगों ने मुझे बताया कि उन्होंने कभी किसी भारतीय एक्ट्रेस को गर्भवती नहीं देखा. क्योंकि हर भारतीय एक्टेस, जब भी गर्भवती हुई, वह लोगों से छुपने लगी. या तो वह लंदन और अमेरिका चली गईं या फिर उन्होंने अपने घरों को नहीं छोड़ा. यह इसलिए क्योंकि, आप उन्हें फैट नहीं देख सकते. या आप उसे फूला हुआ नहीं देख सकते हैं. हाथ सूज जाते हैं, चेहरा सूज जाता है.”

उल्लेखनीय है कि करीना अपने बेटे तैमूर अली ख़ान के पैदा होने से 20 दिन पहले एक चाट शो में भी गई थीं. इस शो के बारे में इंटरव्यू में कहा,”हमने कॉफी विद करण की शूटिंग नवंबर या दिसंबर के पहले हफ्ते में की थी. 20 दिन बाद मैंने तैमूर को जन्म दिया. मैं फूली हुई काफी अच्छी लग रही थी. हालांकि, बाद में जब मैंने एपिसोड देखा तो मैं मोटी लग रही थी. ज्यादा सुंदर नहीं लग रही थी लेकिन मुझे लगा मैं ठीक दिख रही हूँ.”