करीना कपूर खान अपनी किसी न किसी बात से च’र्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों उनकी फ़िल्म की असफ’लता ने उन्हें परे’शानी में डा’ला हुआ है। ऐसे में उनकी मु’श्किलें और बढ़ती नज़र आ रही हैं। जी हाँ, करीना कपूर खा’न को आ गया है को’र्ट का नो’टिस। इस नो’टिस को पाते ही वो काफ़ी परे’शान हो जाती हैं। करीना की मुश्कि’लें बढ़ाने वाला ये नो’टिस और कहीं से नहीं बल्कि रितेश देशमुख की अदाल’त से आया है।जैसा कि आप समझ ही गए होंगे कि हम उनके नए शो की बात कर रहे हैं।

शो ‘के’स तो बनता है’ में करीना भी गेस्ट के तौर पर आने वाली हैं। यहाँ उन पर भी इल्ज़ा’म लगाए जाएँगे। करीना और रितेश का एक विडीयो काफ़ी वाय’रल हो रहा है। इस शो में जब एक व्यक्ति करीना के सामने से बिना उन्हें देखे गुज’रता है तो करीना अपना फ़ेमस पू वाला डायलॉग कहती हैं कि “ये कौन है जिसने मुझे मु’ड़कर नहीं देखा?’ इस बात पर रितेश कहते हैं कि “क़ानू’न”। इस पर करीना कहती हैं कि “इसने मुझे नो’टिस तक नहीं किया”

इस बात का ज’वाब देते हुए रितेश कहते हैं कि “नो’टिस नहीं किया लेकिन नो’टिस थ’माकर गया है। सी यू इन द कोर्ट”। ये बात कहते हुए रितेश करीना को एक पर्ची थ’मा देते हैं। करीना उस नोटिस को पढ़कर है’रान रह जाती हैं। इस पूरे विडीयो को लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं। साथ ही करीना का इस शो में सभी को इंतज़ा’र भी है। करीना ने पहले कहा था कि जिन्हें उनकी फ़िल्म देखनी है वो देखें लेकिन बाद में वो लोगों से अपी’ल करती नज़र आयीं।

वैसे करीना की बातों को लेकर कई बार लोग ये कहते हैं कि करीना बहुत घमं’डी हैं। करीना ने पहले भी ये बात कही थी कि लोगों ने उन्हें स्टार बनाया है तो इसमें लोगों का अपना मन था। अगर उन्हें कोई स्टार पसंद नहीं आता तो वो उसे देखने के लिए नहीं जाते। किसी ने एक-एक को बोलकर तो फ़िल्म हि’ट नहीं करवायी है। किसी को फ़िल्म अच्छी लगी तभी पसंद आयी है।

error: Content is protected !!