खूबसूरत दिखने के लड़कियां क्या कुछ नहीं करती। अपनी हर मुम’कि’न कोशिश करती हैं जिससे वह खूबसूरत दिखाई दें। लोग सोचते हैं एक्ट्रेस को खूबसूरत दिखने के लिए कुछ नहीं करना पड़ता। लेकिन ये बात बिलकुल गल’त है। इस बात का खु’ला’सा बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की डायटीशियन ने किया है। उन्होंने बताया है कि एक्ट्रेस को खूबसूरत दिखने के लिए क्या कुछ करना पड़ता है। इस दौरान उन्होंने करीना कपूर की फिटनेस से जुड़ी कई बातें की। उन्होंने बताया कि करीना किस तरह खुद को फिट रखती हैं।

सोशल मीडिया पर लोग करीना की खूबसूरती और उनकी जीरो फिगर को देखते हैं। ऐसा दिखने के लिए बेबो क्या करती हैं इस बात से कोई वाकिफ नहीं हैं। आपको बता दें कि बेबो दिन की शुरआत अच्छे नाश्ते से करती हैं। जिसके बाद वह एक्सरसाइज करती हैं। उनकी डायटीशियन ने बताया कि बेबो एक्सरसाइज करने से करीब डेढ़ घंटे पहले नाश्ता करती हैं।

उन्होंने बताया कि करीना लंच अच्छी तरह करती हैं और फिर खाने के कुछ देर बाद निंबू पानी, काला नमक, चीनी, केसर और थोड़ा सा अदरक मिला हुआ ड्रिंक लेती हैं। बता दें कि इस ड्रिंक से लेजिनेस दूर होती है। इसके साथ ही रुजुता दिवेकर ने बताया कि करीना डिनर में दाल-चावल-घी या खिचड़ी-दही या दूधी सब्जी और ज्वार की रोटी लेना पसंद करती हैं।

वह डिनर काफी जल्दी कर लेती हैं और सुबह भी वह काफी जल्दी उठती हैं। उन्होंने बताया कि बेबो की खूबसूरती का असल रा’ज ये ही है कि वह समय से उठती हैं, एक्सरसाइज करती हैं और समय से खाना खाती हैं। बता दें कि करीना कपूर दो बच्चों की मां हैं। लेकिन आज भी वह उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जितनी खूबसूरत वो पहले थीं।