करीना कपूर ख़ा’न जो भी काम करती हैं इस अन्दाज़ में करती हैं कि वो एक ट्रें’ड बन जाता है। करीना कपूर ने साइज़ ज़ीरो को एक ट्रेंड बना दिया था और अब वो प्रेगनेंसी में वेट गेन करने के बाद बड़े गाउन पहनकर बेबी बंप्स न छि’पाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक बन गयी हैं। करीना कपूर ने कुछ महीनों पहले ही अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। अपने पहले बेटे तैमूर की तरह दूसरे बेटे को करीना ने मीडिया के बीच न लाने का नि’र्णय भी इस बार करीना ने किया। उन्होंने अब तक अपने बेटे की झल’क भी किसी को नहीं दिखायी है।

यहाँ एक ओर सभी करीना के दूसरे बेटे को देखने के लिए ही इंतज़ार में हैं और उन्होंने अपने तीसरे बच्चे की घो’षणा भी कर दी है। करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी एक पोस्ट के ज़रिए बताया है कि वो अपनी दोनों प्रेगनेंसी के दौरान अपनी यात्रा और उन अभुभवों को एक किताब के रूप में ढा’ल चु’की हैं और अब ये किताब लोगों के बीच आने के लिए तै’यार है। करीना ने इस बारे में बताया कि कई बार ऐसे दिन हुआ करते थे जब वो इतनी एनर्जी फ़ील करती थीं कि काम पर जाने के लिए तैयार हो जाया करतीं थीं, वहीं किसी- किसी दिन उठने तक का मन नहीं होता था।

करीना कपूर ने इस किताब को अपना तीसरा बच्चा बताया है। उनका कहना है कि इस किताब के ज़रिए उन्होंने उसी तरह की यात्रा का अनुभव किया है जैसा अपनी पहली और दूसरी प्रेगनेंसी के दौ’रान महसू’स किया। करीना ने लिखा कि “कई मायनों में, ये किताब मेरे तीसरे बच्चे की तरह है। इसके विचार से लेकर आज इसके आने तक”। साथ ही करीना ने लिखा कि “ये मेरी यात्रा है। मेरी दोनों प्रेगनेंसी बुक बाइबल। इसमें मैंने अपनी दोनों प्रेगनेंसी के दौरान हुए शारीरिक और भावनात्मक अनुभवों के बारे में लिखा है।”

error: Content is protected !!