इन दिनों जब बॉलीवुड हो या देश ख़बरें ज़्यादातर ख़ुशी की नहीं आती वहीं ऐसे में ख़ु’शख़बरी का एक बड़ा सा ख़’ज़ाना साम’ने आया है तैमूर अली ख़ा’न के लिए। जी हाँ, देश का दुलारा तैमूर बनने वाला है बड़ा भाई, इस बात की ख़बर तैमूर के माता-पिता करीना कपूर खा’न और सैफ़ अली ख़ा’न ने सभी के साथ शे’यर की है। सैफ़ और करीना ने अपने दूसरे बच्चे के आने की ख़ु’शख़’बरी साथ में एक स्टे’टमेंट जा’री करके दी। इस स्टे’टमेंट में लिखा है “हमें ये बताते हुए बहुत ख़ुशी है कि हम अपने घर में एक और सदस्य के जल्द जु’ड़ने की उम्मीद में हैं। हमारे सभी चा’हने वालों के प्यार और साथ के लिए उनका धन्यवाद”

आज इस स्टेटमेंट से पहले जब करीना के पापा रणधीर कपूर से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इस बात की पु’ष्टि न करते हुए बस ये कहा था कि ” मुझे इस बारे में कोई ख़’बर नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि ये ख़’बर सच होनी चाहिए और अगर ये ख़’बर वाक़ई सच्ची है तो मुझसे ज़्यादा ख़ुश कौन होगा। दो बच्चे तो होने ही चाहिए एक-दूसरे का साथ देने के लिए” वहीं करीना और सैफ़ ने अब इस ख़ुशख़बरी को सभी के साथ शेयर किया है तो सभी उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं। 2019 में करीना ने कहा था कि वो और सैफ़ तैमूर से ही ख़ुश हैं और उन्होंने दूसरे बच्चे के बारे में कुछ भी सोचा नहीं है। आगे करीना ने कहा था कि हम दोनों ही अपने काम को लेकर व्य’स्त रहते हैं ऐसे में तैमूर के लिए ही हम समय निका’ल पाते हैं।

Kareena-Saif- Taimoor
करीना की प्रेग’नेंसी की ख़बरें तब फै’लने लगीं जब वो परिवा’र के साथ राखी की तस्वी’र में ढीले कुर्ते में नज़’र आयीं। करीना और सैफ़ के बेटे तैमूर मीडिया में खासे च’र्चित हैं। छुटपन से ही उन्हें मीडिया का साथ भा’ता है। कुछ बड़े होते ही वो मीडिया के लोगों को देखते ही हाथ हिलाकर हाय किया करते थे। सैफ़ ने एक शो में कहा भी था कि उनका बेटा तैमूर उनसे कहीं ज़्यादा फ़ेमस है। वहीं अक्सर सैफ़ अली ख़ा’न तैमूर को लेकर चिं’तित भी नज़र आते हैं उनका कहना है कि वो तैमूर को एक साधार’ण बचपन देना चाहते हैं। कई बार सैफ़ तैमूर के साथ आम तरह से समय बिताते नज़र आते हैं। अब जब तैमूर बनने वाले हैं बड़े भाई तो देखना होगा कि वो अपने छोटे भाई या बहन के लिए कितने प्रोटे’क्टिव रहते हैं।